खबरेविदेश

जेल में जाकर महिला कैदियों के साथ पोर्न वीडियो बनाता था ये वकील

फ्लोरिडा, 20 दिसंबर : यहां एक अटर्नी को जेल में कैदियों से यौन संबंध बनाने और पॉर्न वीडियो तैयार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

पुलिस का कहना है कि एंड्र स्पार्क नाम का अटर्नी ‘गर्ल्स इन जेल’ नाम से पॉर्न सीरीज बना रहा था। पकड़े जाने के समय भी उसके कपड़े उतरे हुए थे। 

स्थानीय समाचार चैनल फॉक्स न्यूज के अनुसार, फ्लोरिडा की पुलिस के मुताबिक, 55 साल का अटॉर्नी एंड्र स्पार्क पिनेलैस काउंटी जेल रोज नेपोलिटैनो से मिलता था जबकि वह उसका मुवक्किल नहीं थी। वह ऐसा जेल के ‘अटॉर्नी-क्लाइंट’ मुलाकाती कक्ष में करता था। 

रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में यह जेल के अंदर एक ऐसा रूम होता है जहां वकील क्लाइंट से एकांत में बात कर सकता है। जिस रूम में यह घटना होती थी, उसमें ऑडियो-वीडियो कैमरा नहीं लगा था। एक छोटी सी खिड़की कमरे में थी, जिसे आसानी से बंद किया जा सकता था।

विदित हो कि वकील अपने आईपैड पर सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करता था। अटॉर्नी को जेल में आईपैड ले जाने के लिए खास इजाजत दी जाती है।

आरोप के मुताबिक, उसने पहले 25 साल की कैदी शौना बोसेली को 30 से 40 डॉलर के बदले वीडियो रिकॉर्ड करने का प्रस्ताव दिया था। लेकिन उसने इनकार कर दिया तो वह 28 साल की रोज नेपोलिटैनो के साथ ऐसा करने लगा। गत जून महीने से अब तक उसने करीब छह बार उससे मुलाकात की। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close