Home Sliderखबरे

जेल में सलमान को कुछ इस तरह मिल रहा हैं वीआईपी ट्रीटमेंट , सिगरेट से कूलर तक मिल रही हैं यह सुविधा …………

नई दिल्ली : काले हिरण शिकार मामले में जेल की सजा काट रहे सलमान खान को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है।

एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार , सलमान खान जिस बैरक में रह रहें है, उसमें स्पेशल एयर कूलर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि इस कूलर को जेल के एक शीर्ष अधिकारी के कमरे से शिफ्ट करके सलमान की बैरक में लगाया गया है। इसके साथ ही जोधपुर के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल और जोधपुर जेल के जेलर ने अपने परिवारों के साथ सलमान खान से मुलाकात की और इस दौरान अधिकारियों के बच्चों ने सलमान के साथ जमकर सेल्फी भी खिंचवाईं।

file photo

कुछ खबरों में ये भी कहा गया है कि सलमान खान जिस दिन जोधपुर जेल पहुंचे उस रात सलमान एयरकंडीशनर रुम में जेल के शीर्ष अधिकारियों के साथ आधी रात तक बैठे रहे थे। इस कमरे में टीवी की भी व्यवस्था थी। शुक्रवार को सलमान खान से जेल में मिलने वाले लोगों की लिस्ट भी काफी लंबी रही। सुबह जहां सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने सलमान खान से मुलाकात की, वहीं उनके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी सलमान से मिलने पहुंची। प्रीति के बाद सलमान की बहन अलवीरा और अर्पिता ने सलमान से मुलाकात की। दोपहर बाद सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी सलमान से मिलने जेल पहुंचे। जब शेरा से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वह जेल में सलमान से मिलने आए थे और उन्होंने डीआईजी से भी बात की है। बता दें कि आम कैदी को इस तरह की कोई सुविधा नहीं दी जाती है।

काला हिरण शिकार : सफेद कपड़ों ने बचाई सोनाली और तब्बू की जान, गवाह ने कहा …….

सिगरेट फूंकते दिखे सलमान 

जेल के अंदरुनी सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार को सलमान खान जेल में सिगरेट फूंकते भी दिखाई दिए थे। शाम में सलमान ने कई घंटे एक्ससाइज की। वहीं सलमान खान को जेल में मिल रही सुविधाओं पर बिश्नोई टाइगर फोर्स ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। बिश्नोई टाइगर फोर्स का कहना है कि अदालत को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए। बता दें कि सलमान खान काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए हैं और उन्हें ट्रायल कोर्ट से 5 साल की सजा सुनायी गई है। शनिवार को जोधपुर की सेशन कोर्ट सलमान खान की जमानत पर सुनवाई करेगी।

Related Articles

Back to top button
Close