खबरेमहाराष्ट्र

जैन समाज ब्लडकैम्प में पालघर को मिला पहिला स्थान .

केशव भूमि नेटवर्क :=मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में जैन समाज के युवाओ की तरफ से किये गए ब्लडकैम्प में लोगो का अच्छा प्रतिसाद मिला और इस कैम्प में 400 से ज्यादा लोगो ने अपना ब्लड डोनेट किया वही पालघर ने ब्लडकैम्प में मुंबई में पहला स्थान प्राप्त किया है .

पालघर में बड़ी संख्या में जैन समाज रहता है और वह समय समय पर सामाजिक कामो में चढ़ बढ़ कर हिस्सा लेता हैं , जिसके कारण व्यपारी होने के साथ साथ सामाजिक कामो में इस समाज की एक अपनी अलग पहचान है. उसी प्रकार में पिछले दिनों में अम्बामाता रोड पर टेलीफोन एक्सचेंज के पास स्तिथ जैन धर्म स्थानक समाज हॉल में स्थानकवासी जैन कांफ्रेंस युवा शाखा और श्री वर्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ पालघर की तरफ से एक ब्लड कैम्प का आयोजन किया गया था , जिसमे जैन समाज के युवाओ और युवतियों ने चढ़ बढ़ कर हिस्सा लिया . और अपना ब्लड डोनेट किया . साथ ही अन्य समाज के लोगो ने भी इन युवाओ का हौसला बढ़ाते हुए उन्होंने भी अपना ब्लड को डोनेट किया . इस कैम्प में 400 बोटल से ज्यादा ब्लड इकठ्ठा किया गया .

हालांकि जैन समाज की तरफ से इस प्रकार का ब्लड डोनेसन कैम्प का आयोजन पुरे देश के साथ महाराष्ट्र में भी किया गया था, जिसमे पुरे मुंबई में बल्ड डोनेट में पालघर का पहला स्थान रहा. और महाराष्ट्र में तीसरा स्थान प्राप्त किया. वही पूना ने पहला स्थान और औरंगाबाद ने दूसरा स्थान प्राप्त किया .इस ब्लड कैंप में तेरापंथ युवक परिषद् और जैन युवा ग्रुप का भी बहुत अच्छा योगदान रहा।
ब्लड कैंप प्रायोजक -स्व.-हीराबेन ताराचंदजी बम्बोरी(के.टी.परिवार) .

Related Articles

Back to top button
Close