Home Sliderखबरेमुंबईराज्य

ज्वेलर्स शॉप लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश , कट्टा एवं जीवित कारतूस बरामद के साथ 8 लुटेरे गिरफ्तार

मुंबई : शहर के विभिन्न इलाकों में ज्वेलर्स शॉप लूटने वाले 2 गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कस्तुरबा मार्ग एवं धारावी पुलिस ने 8 लुटेरे को एक कट्टा एवं जीवित कारतूस, दो चॉपर और एक तलवार के साथ गिरफ्तार किया है .बताया जा रहा है की यह लुटेरे एक ज्वेलर्स को लूटने की योजना बना रहे थे .पुलिस की गिरफ्त में आए इन आरोपियों पर लूट के कई संगीन मामले दर्ज है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्तुरबा मार्ग पुलिस को बोरिवली (पूर्व) के देवीपाड़ा में ज्वेलरी की दुकान में लूटपाट करने की कुछ लोगों के योजना बनाने की सूचना मिली. पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर तीन संदिग्धों को पकड़ा. उनकी पहचान राजेश सिंह (22), धर्मेंद्र सिंह (22) और आकाश गायकवाड़ (19) के रूम में हुई. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि वे ज्वेलर्स की दुकान लूटने के फिराक में थे.  राजेश और धर्मेंद्र पर पहले से ही विभिन्न स्टेशनों में मुकदमे दर्ज हैं.

वही दूसरी तरफ साहू नगर पुलिस को धारावी 60 फीर रोड स्थित ज्वेलर्स की दुकान पर लूटपाट की योजना बनाने की सूचना मिली. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास गंगवाने, पुलिस उप निरीक्षक कदम, भोसले, ठोंबरे, भगत, भिलारे और गोमा की टीम ने ट्रैप लगाकर 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया. उनकी पहचान अनवर हुसैन मोइद्दीन (37), बाबू रामलु मदिला (35), अमित लक्ष्मण शिंदे (34) और अनिल कुमार उर्फ जानी राम टॉरस जाटव (32) के रूप में हुई है. पुलिस ने उनके पास से एक देशी कट्टा और धारदार हथियार बरामद किया है.

Related Articles

Back to top button
Close