Home Sliderखबरे

विनोद को हैं ब्लैड कैंसर ? बीमारी से हुए इतने कमजोर की पहचानना भी मुश्किल !

मुंबई : पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता – सांसद विनोद खन्ना को दक्षिण मुंबई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती किया गया हैं. जहा उनका इलाज चल रहा हैं , लेकिन  हॉस्पिटल से उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई  है जिसमें अभिनेता इतने कमजोर दिख रहे हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल है.

vinod

ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि ये तस्वीर ऑरिजनल है या नहीं. इतना जरूर है कि इस तस्वीर में विनोद खन्ना हॉस्पिटल के जिस यूनिफॉर्म में हैं वो उसी अस्पताल की है जहां पर इन दिनों ये अभिनेता एडमिट हैं. इस तस्वीर में उनकी पत्नी और बेटा भी दिखाई दे रहे हैं .

विनोद खन्ना को ब्लैड कैंसर होने का दावा 

इस वायरल फोटो में बीमारी की वजह विनोद काफी कमजोर दिख रहे हैं.  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विनोद खन्ना को ब्लैड कैंसर है लेकिन अभी तक उनके परिवार या फिर किसी रिश्तेदार की तरफ  से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है.

kbn 10 news vinod khana

बता दें कि बीते शुक्रवार रात उन्हें अचानक अस्पतान में भर्ती करना पड़ा था. एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने बताया कि ‘उन्हें डिहाइड्रेशन की समस्या की वजह से शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत में बहुत तेजी से सुधार हो रहा है और डॉक्टर्स जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज करने की सोच रहे हैं. हमारा पूरा परिवार हॉस्पिटल के असाधारण देखभाल के लिए आभारी है.’

खुद अपने ही फिल्म के ट्रेलर में नहीं पहुचे विनोद 

trailer

वही गुरुवार को विनोद खन्ना की आने वाली फिल्म ‘एक रानी ऐसी भी’ का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था. महानायक अमिताभ बच्चन ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मुख्य अतिथि थे और ऐसा माना जा रहा है कि शायद तबीयत खराब होने की वजह से ही विनोद खन्ना खुद अपने ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में नहीं पहुंचे थे.

vinod hema

फिल्म ‘एक रानी ऐसी भी’ में विनोद खन्ना और हेमा मालिनी मुख्य भूमिका में हैं. 70 साल के विनोद खन्ना बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. गौरतलब है कि विनोद खन्ना फिलहाल गुरुदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं. वे केंद्र सरकार में कई अहम मंत्रालय भी संभाल चुके हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close