खबरेनई दिल्लीस्पोर्ट्स

टीम से बाहर किये जाने पर भड़के जडेजा ने अपलोड की विवादस्पद फोटो

नई दिल्ली (26 सितंबर) :   दुनिया के नंबर एक गेंदबाज रहे रवींद्र जडेजा का समय इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है। भारतीय टीम में लगातार नजरअंदाज किए जा रहे जडेजा अपने उग्र स्वभाव के चलते खुद के लिए मुश्किलें बढ़ाते जा रहे हैं। 

कुछ समय पहले तक रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन हर फॉर्मेट में टीम इंडिया के अभिन्न अंग हुआ करते थे। लेकिन टीम इंडिया की रोटेशन पॉलिसी की गाज इन दो दिग्गज स्पिनरों पर ज्यादा गिरती नजर आ रही है। टीम प्रबंधन अब प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव पर ज्यादा भरोसा दिखा रहा है।

भारत को हराना है तो अपना शत प्रतिशत देना होगा : एरोन फिंच

अक्षर पटेल के फिट होने के चलते र‍वींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो वनडे के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया। बीसीसीआई ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो वनडे के लिए भारतीय टीम घोषित करते जडेजा को बाहर का रास्ता दिखाया और अक्षर की टीम में वापसी हुई।

https://www.instagram.com/p/BZdEjmyF8Hk/?taken-by=royalnavghan

गुसाए जडेजा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे धुंआ उड़ाते हुए दिख रहे हैं और उन्होंने इसका कैप्शन तो ज्यादा ही विवादास्पद दे दिया। वैसे अभी यह तय नहीं है कि जडेजा इस कैप्शन के माध्यम से क्या कहना चाह रहे हैं। जडेजा ने लिखा, ‘मेरी पुलिस रिपोर्ट के अनुसार मैंने कल रात को होटल के बाहर शानदार नाइट आउट (पार्टी) मनाई।’

जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए घोषित शुरुआती 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था, लेकिन पहले वनडे के ठीक पूर्व अक्षर पटेल के टखने की चोट के चलते जडेजा को टीम में शामिल किया  गया। जडेजा को वैसे कंगारू टीम के खिलाफ एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

jadeja

जडेजा को जब शुरुआती तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था तब भी उन्होंने अपनी भड़ास ट्‍वीट के जरिए निकाली थी, लेकिन तुरंत ही उन्होंने उस ट्‍वीट को डिलीट कर दिया था। उन्होंने ट्‍वीट किया था, ‘अपनी असफलताओं से अपनी वापसी को मजबूत बनाओ।’ जडेजा को यह समझ आया था कि इस ट्‍वीट से बीसीसीआई नाराज हो सकता है, इसलिए उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था।

जडेजा को जब अगस्त में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान आईसीसी ने एक मैच के लिए बैन किया था तब भी जडेजा ने ट्‍वीट के जरिए अपने दर्द को उजागर किया था। उस वक्त जडेजा ने लिखा था, ‘हम शरीफ क्या हुए, पूरी दुनिया बदमाश हो गई।’ जडेजा को दूसरे टेस्ट मैच के दौरान मलिंडा पुष्पकुमारा के शॉट पर गेंद को रोकने के बाद बेवजह बल्लेबाज की तरफ फेंकने के मामले में प्रतिबंधित किया गया था।

 

Related Articles

Back to top button
Close