Home Sliderखबरेदेश

टीवी मीडिया जगत के जाने – माने टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का असामयिक निधन

नई दिल्ली. टीवी मीडिया जगत के जाने – माने टीवी न्यूज एंकर (पत्रकार ) रोहित सरदाना (Rohit Sardana) का शुक्रवार को कोरोना से निधन हो गया. उनके निधन खबर आते ही मीडिया जगत के साथ ही पुरे देश में शोक की लहर दौड़ गई. रोहित सरदाना के असामयिक निधन से मीडिया जगत सदमे में है . बता दें कि रोहित सरदाना कई बड़े मिडिया संस्थानों में काम कर चुके थे.

वही उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत के कई पत्रकारों समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ, मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी समेत कई बड़े राजनेताओं ने भी उनके निधन पर शोक जताया है.

रोहित सरदाना के निधन को लेकर आजतक मीडिया संस्थान से जुड़ी पत्रकार चित्रा त्रिपाठी ने लिखा, ”हंसता-खेलता परिवार, दो छोटी बेटियाँ. उनके लिए इस दंगल को हारना नहीं था रोहित सरदाना जी. आज सुबह चार बजे नोएडा के निजी अस्पताल में ICU में आपको ले ज़ाया गया और दिन चढ़ने के साथ ये बहुत बुरी खबर. कुछ कहने को अब बचा ही नहीं.”

 

वहीं वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर लिखा, ”बहुत ही भयानक समाचार है. जाने-माने टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. आज सुबह दिल का दौरा पड़ा. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.”

वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने लिखा कि अब से थोड़ी देर पहले हमारे साथी का फोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है. ॐ शान्ति.

रोहित सरदाना के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जाताया. उन्होंने लिखा, ”वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना जी का निधन अत्यंत दुःखद है. वह जनपक्षीय पत्रकारिता के अप्रतिम हस्ताक्षर थे. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शान्ति व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति”

Related Articles

Back to top button
Close