Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

ट्रोल करने वालों को नजरअंदाज कर ट्वीट करते रहें राहुल: थरूर

नई दिल्ली (ईएमएस)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक सलाह दी है। उनका कहना है कि ट्विटर के जरिए संवाद ने राहुल गांधी के प्रति लोगों के नजरिए में बदलाव लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने राहुल से अनुरोध किया कि वह ट्रोल करने वालों को नजरअंदाज करें और जनता के साथ अपना संवाद कायम रखें। राहुल ने हाल में ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता के रूप में थरूर को पीछे छोड़ा है।

थरूर ने कहा कि सोशल मीडिया साल 2019 में खेल प्रभावित करने वाला साबित हो सकता है। शशि थरूर ने कहा कि सोशल मीडिया पर भाजपा के मुकाबले कांग्रेस का विमर्श मजाकिया, ध्यान आकर्षित करने वाला और चलन स्थापित करने वाला होता है। उन्होंने कहा, अब तो भाजपा भी कांग्रेस की किताब से यह सबक लेने की कोशिश करेगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी को सोशल मीडिया पर भाजपा की तुलना में अपनी अच्छाइयों की व्याख्या करने की कोई जरूरत नहीं है।

सोशल मीडिया पर तीक्ष्ण और पैना होने के लिए थरूर ने राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह देश की चिंताओं के बारे में जानते हैं, उनके प्रति सतर्क हैं और इसके लिए उन्हें साधुवाद। राहुल ने हाल में ट्विटर पर फॉलोवर के मामले में थरूर को पीछे छोड़ दिया। अब इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर राहुल के 67.9 लाख फॉलोवर हैं, जबकि थरूर के 66.9 लाख। हालांकि राहुल अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत पीछे हैं, जिनके ट्विटर पर 4.23 करोड़ फॉलोवर हैं।

Related Articles

Back to top button
Close