Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

डायलिसिस के बाद 2 दिन की छुट्टी लेकर घर लौटे अरुण जेटली

नई दिल्ली (ईएमएस)। केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को एम्स में डायलिसिस कराने के बाद छुट्टी ले ली है। सूत्रों के अनुसार दोपहर को जेटली ने डायलिसिस कराने के बाद घर जाने की बात कही। जिसके बाद डॉक्टरों ने तमाम कागजी कार्रवाई पूरी कर उन्हें छुट्टी दी है। जानकारों की मानें तो जेटली को डॉक्टरों ने 2 दिन के लिए छुट्टी दी है।

गुरुवार को फिर से उन्हें एम्स में भर्ती होना है। इसके बाद ही किडनी प्रत्यारोपण का सही समय पता चल सकेगा। गौरतलब है कि वित्त मंत्री किडनी में संक्रमण की वजह से बीते शुक्रवार एम्स में भर्ती हुए थे। बताया जा रहा है कि उन्हें लंबे समय से मधुमेह है। इसलिए डॉक्टरों ने किडनी प्रत्यारोपण से पहले उनकी चिकित्सीय जांच शुरू की। लेकिन शारीरिक रुप से कमजोर होने की वजह से डॉक्टरों ने कुछ दिन इंतजार के बाद ही प्रत्यारोपण करने का फैसला लिया था। तब तक के लिए डॉक्टरों ने वित्त मंत्री को डायलिसिस देना शुरू किया।

इसी क्रम में सोमवार को भी मेडिकल बोर्ड ने डायलिसिस कराने के बाद दो दिन के लिए उन्हें घर भेज दिया है। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि जेटली का किडनी प्रत्यारोपण अपोलो अस्पताल के नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. संदीप गुलेरिया कर सकते हैं। डॉ. संदीप एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया के भाई हैं।

Related Articles

Back to top button
Close