उत्तर प्रदेशखबरे

डाॅ. बंसल हत्याकाण्ड : अब तक अपराधियों की खाक छान रही हैं पुलिस !

इलाहाबाद, 20 जनवरी=  डाॅ. बंसल की हत्या मामले में पुलिस एवं एसटीएफ की टीमें यूपी पूर्वांचल एवं पश्चिमी के एक शातिर अपराधी समेत एक दर्जन संदिग्ध अपराधियों की तलाश में खाक छान रही है लेकिन अबतक कोई ठोस क्लू नहीं मिल पाया है।

पुलिस की नजर डाॅ. बंसल के तीन करीबियों पर टिकी हुई है। तीनों ने अबतक पूछताछ में कुछ अहम जानकारी नहीं दिए हैं। तीनों करीबियों में कोई न कोई हत्या का अहम क्लू जानता है लेकिन वह मुह खोलने के बजाय, गुमराह कर रहा है।

कर्मचारी का मनोबल बढ़ाने आगे आया बंसल का परिवार

अस्पताल के कर्मचारियों व चश्मदीदों के बयान में पुलिस पूरी तरह से उलझ चुकी है। हत्या से जुड़े सवाल दगते ही कर्मचारियों की जुबान बंद हो जा रही है। वे आए दिन हो रहे सवालों से दहशत में आ चुके हैं। अस्पताल के कर्मचारियों का मनोबल और कारोबार को पटरी पर लाने के लिए डाॅ. वन्दना बंसल व उनका बेटा अर्पित आगे आए और अस्पताल में भर्ती मरीजों के उपचार और कर्मचारियों के साथ सुचारू रूप से अस्पताल कैसे चले, इस पर बातचीत की।

छह सवालों की जांच जारी

पुुलिस की क्राइम ब्रांच, एलआईयू, एसटीएफ एवं बीटीएस की टीमें हत्या के आठवें दिन भी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकीं। सीसीटीवी फुटेज, घर के भेदिये की तलाश, शूटर राजा पाण्डेय जो वर्तमान में जीवन व मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। महर्षि विश्वविद्यालय के कुलपति से विवाद का मामला और जमीन के कारोबारियों से रंजिश मामलो की जांच में पुलिस अबतक हवा में तीर चला रही है। जांच में एक दंबग विधायक व डाॅक्टर के सम्बन्धों व कारोबार में दखलनदाजी क्या थी।

शातिर अपराधियों की तलाश

शहर के होटलों, लॉज एवं जेलों से हत्यारों का क्लू खोजने में जुटी पुलिस अब नगर में हुई पुरानी वारदातों से जुड़े स्थानों की जांच में जुट चुकी है। सीसी टीवी फुटज के सहारे शूटरों की तलाश में जुटी चुकी है। छोटा राजन, राजापाण्डेय, एवं यमुनापार, पूर्वांचल यूपी और पश्चिम के एक शातिर अपराधी की तलाश में पुलिस की टीमें दूसरे जिले के क्राइम ब्रांच टीमों के सहयोग से संदिग्धों से पूंछताछ की जा रही है। दबंग विधायक के करीबियों व उससे जुड़े अपराधियों की लोकेशन खोजने में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close