उत्तराखंडखबरेराज्य

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को अर्पित किए श्रद्धासुमन

ऋषिकेश, 06जुलाई(हि.स.)। भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर नगर भारतीय जनता पार्टी की ओर से भाजपा कार्यालय में उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। 

मंडल अध्यक्ष चेतन शर्मा की अध्यक्षता तथा महामंत्री पंकज शर्मा के संचालन में आयोजित शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर भाजपा अध्यक्ष चेतन शर्मा ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर में लागू परमिट व्यवस्था के विरुद्ध जन आंदोलन किया था और उनकी वहीं पर जहर देकर रहस्यमय हत्या भी की गई थी। उनकी मृत्यु से आज तक पर्दा नहीं उठ पाया है। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान हमेशा भारत की जनता याद करती रहेगी।

चेतन शर्मा ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जीवन पर्यंत सभी वर्गों को न्याय दिलाने की बात कही है और उनका अनुसरण आज भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के लिए संघर्ष किया जोकि सभी को न्याय दिलाने की बात करते रहे। इस अवसर पर नगर पालिका के पूर्व सभासद अनीता बहल, राजकुमारी जुगरान, भारतीय जनता महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनीता मंगाई, रीना शर्मा, बृजेश चंद्र शर्मा , जयंत कुमार, स्नेह लता शर्मा, रविंदर राणा, उषा रावत, विवेक गोस्वामी, सुभाष जाटव, राजीव चौधरी, अक्षय खैरवाल, सरला अग्रवाल, सीमा शर्मा, राजपाल सिंह ठाकुर ,गुड्डी कलुडा, कविता शाह दिनेश सती, संजय शास्त्री सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। 

Related Articles

Back to top button
Close