Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मथुरा में हुआ दर्दनाक हादसा: इनोवा कार नहर में गिरी, 10 लोगो की मौत,भाई-बहन का पूरा परिवार खत्म.

UP ,मथुरा,11जून : उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है .इस घटना में बालाजी का दर्शन करने जा रहे दो परिवार से भरी इनोवा कार नहर में गिर गई और इस घटना में भाई-बहन के परिवार के 10 लोग हमेशा के लिए मौत की नींद में सो गया . इस घटना में देखते ही देखते भाई-बहन का पूरा परिवार चंद मिनटों में ख़त्म हो गया .

mathura2

बताया जा रहा है कि महेश शर्मा बरेली के थाना सुभाष नगर की राजीव कालोनी में रहने वाले थे और थाना सुभाष नगर के पास पंडितजी टी स्टाल नामक इनका एक रेस्टोरेंट है। वे अपने और अपनी बहन के परिवार के साथ बरेली से रात में करीब 11 बजे इनोवा कार से राजस्थान में मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए निकले और सुबह करीब चार बजे वह मथुरा पहुंचे.

MMM

रात का सफर होने के कारण कार में ड्राइवर के अलावा अधिकतर लोग सो रहे थे. रविवार की सुबह करीब 4.30 बजे जब कार थाना मगोर्रा के मथुरा-भरतपुर मार्ग पर पहुंची तो भी सभी नींद में ही थे कि अचानक ही कार गांव मकेरा की फतेहपुर सीकरी नहर में जा गिरी। जब तक कोई आंख खोल पाता पूरी कार गहरे पानी में समा चुकी थी। इस हादसे में महेश शर्मा 45, उनकी पत्नी दीपिका शर्मा 42, पुत्र हार्दिक 15 और ऋतिक 13, पुत्री खुशबू 19 और हिमांशी 20, महेश की बहन पूनम पत्नी जयकरन 35, पूनम का बेटा रोहन पुत्र जयकरन 20 और बेटी सुरभि पुत्री जयकरन 19 ,की डूब कर मौत हो गई.

 इस कार को बरेली के बिछुरिया गांव के निवासी हरिश्चंद्र का पुत्र किशनलाल चला रहा था। संभव घटना के वक्त केवल वो ही जाग रहा था। जिसके कारण जब कार नहर में गिरी तो ड्राइवर ही बाहर निकलने की कोशिश कर पाया, बाकी सभी की कार में ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े : महारष्ट्र के बीड जिले  में  बस पलटने से 9 लोगो की मौत, और 22 लोग घायल .

Related Articles

Back to top button
Close