Home Sliderखबरेमुंबईराज्य

मनपा कर रही डॉक्टरों के साथ चीटिंग || बकाया नहीं देने का लगाया आरोप

मुंबई. मनपा अस्पतालों में कार्यरत 3000 हजार निवासी डॉक्टर इंदिनो अपने हक्क की लड़ाई लड़ रहे हैं. दरअसल निवासी डॉक्टरों ने प्रशासन पर उनके साथ चीटिंग करने का आरोप लगाया है. मनपा प्रमुख अस्पतालों के निवासी डॉक्टर्स बकाए स्टाइपेंड और वेतन वृध्दि मांग को लेकर आक्रामक हो गए है. डॉक्टरों ने शुक्रवार से आंदोलन भी शुरू कर दिया है. डॉक्टरों ने प्रशासन के खिलाफ हैश टैग अभियान चलाया है. डॉक्टर्स ‘#बीएमसी बिट्रेड अस ‘ का पोस्टर लेकर अस्पताल में प्रदर्शन करते नजर आए.

एक निवासी डॉक्टर ने बताया मनपा की ओर से निवासी डॉक्टर्स को दिए जानेवाले 10 हजार रुपए कोविड भत्ते को ही वेतन वृद्धि की रकम बताकर प्रशासन ने पल्ला झाड़ लिया है. हम अपनी जान को जोखिम में डाल कर पिछले 11 महीने से लोगों की जान बचा रहे हैं. अब मनपा 11 महीने का मेहनताना देने से इंकार कर रही है.

प्रशासन ने डॉक्टरों के साथ चीटिंग की है. केईएम मार्ड के अध्यक्ष डॉ. अरुण घुले ने बताया कि प्रशासन ने डॉक्टरों के साथ छल किया है. हैश टैग मुहिम के बाद अब हम प्रशासन के खिलाफ सोशल मीडिया पर मीम मुहिम चलाएंगे. इसके बाद भी प्रशासन हमारी मांगों को पूरा नहीं करता है तो हम ड्यूटी के साथ-साथ भूखहड़ताल करेंगे. इस संदर्भ में जब अतिरिक्त मनपा आयुक्त सुरेश काकानी को कॉल किया गया तो उनके ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. स्वास्थ्य विभाग से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि फिलहाल डॉक्टरों की मांग पर चर्चा जारी है जल्द समस्या का समाधान हो जाएगा.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close