खबरेबिहारराज्य

तंग आकर महिला ने किया आत्महत्या, पुलिस ने शव को दरवाजा तोड़कर निकाला

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना : राजधानी पटना में एक बार फिर खुदकुशी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि फुलवारीशरीफ के मिलकियाना मुहल्ले में एक विवाहिता (उम्र 30 वर्ष) ने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगाली. पारिवारिक कलह की बात भी सामने आ रही है. परिवार सहित आस-पास के लोगों ने बताया कि पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था. महिला बीमार भी चल रही थी. घर के कलह ने आग में घी डालने का काम किया. महिला पंखा में दुपट्टा का फंदा बनाकर झूल गई. दरवाजा भीतर से बंद था लेकिन खिड़की खुली थी.

घरवालों ने जब नासरीन की लाश को पंखे से लटकता देखा तो हैरान रह गए. लोगों ने पुलिस को खबर किया. इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और दरवाजा तोड़कर लाश को फंदे से उतारा गया. कागजी कर्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतका के परिजनों का गया से आने का इंतजार किया जा रहा है. मृतका के पति रजा करीम उर्फ रज्जू एसी मरम्मत का काम करता है. ढाई साल विदेश में रहकर इसी मुहर्रम में घर लौटा था.

शराबबंदी के साथ-साथ बेरोजगार बंदी कानून भी लागू करें नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव 

बता दें कि गया के न्यू करीमगंज सद्दाम चौक निवासी बसारत हुसैन और आमना खातुन की बेटी नासरीन नाज की शादी फुलवारीशरीफ के मिलकियाना मोहल्ला निवासी इनायत करीम के बेटे रजा करिम से 8 साल पहले हुई थी. दो बच्चे भी हैं. जिनमें 4 साल का सुफियान करीम और 2 साल की बेटी नाजरीन हैं. पूलिस की सूचना पर मृतका के परिजन गया से पटना के लिए रवाना हो चुके है. पुलिस मायके वालों का इंतजार कर रही है.

जिस कमरे में फांसी लगाया गया उस कमरे में कोई नहीं सोता था. संभावना जताई जा रही है कि रात में पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और सुबह महिला ने सुसाइड कर लिया. इस मामले में एसएचओ धर्मेन्द्र कुमार का कहना है कि पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला की लाश को बरामद किया. मृतका बीमार चल रही थी. वह छाती रोग से पीड़ित थी.

Related Articles

Back to top button
Close