खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

तलाक नहीं देने पर पहले पत्नी को निकाला घर से , फिर आपत्तिजनक फोटो दिखाकर ………..

मुंबई, 12 दिसम्बर : तीन तलाक पर पाबंदी लगाए जाने के बाद कानून के डर से एक पति ने पहले अपनी पत्नी का आपत्तिजनक फोटो निकाला और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए तलाक मांगा है। इस घटना के सामने आने के बाद नागपाड़ा पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

आग्रीपाड़ा परिसर में रहने वाली महिला सायरा (परिवर्तित नाम) का विवाह 2013 में नागपाड़ा में रहने वाले युवक से हुआ था। शादी के कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीक-ठाक चलता रहा था पर कुछ समय बाद युवक उसे शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना देने लगा। बच्चों के भविष्य के लिए वो पति की प्रताड़ना सहती रही। युवक ने अपनी पत्नी सायरा से तलाक लेनी की सोची, पर अब तीन तलाक पर कानूनन प्रतिबंध लग गया है। पकड़े जाने के डर से पति ने अपनी पत्नी का आपत्तिजनक फोटो निकाला और उसे धमकाते हुए कहा कि वो उसे तलाक दे नहीं तो वो महिला की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

नालासोपारा : सैक्स रैकेट का भंडाभोड़, 3 नाबालिग लड़कीयो को पुलिस ने कराया मुक्त .

मना करने पर पति ने अपनी पत्नी और बच्चों को घर से निकाल दिया, जिसके बाद महिला मायके पहुंची और उसके बाद अपने पति की विकृत मानसिकता को उजागर करते हुए आग्रीपाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उसे नागपाडा पुलिस थाने को अग्रसारित कर दिया है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close