खबरे

दंगल की ऐतिहासिक कामयाबी के बाद भी आमिर इस फिल्म को पछाड़ नहीं पाए.

Entertainment. मुंबई 7 फ़रवरी : अभिनेता आमिर खान की ‘दंगल’ की कमाई की रफ़्तार अब भारत में पूरी तरह से थम चुकी है। दंगल की ऐतिहासिक कामयाबी के बाद नितेश तिवारी अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट तैयार कर ली है और फिल्म को शीघ्र शुरू करना चाहते हैं। यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म दंगल ने एेतिहासिक सफलता हासिल की और खूब पैसा कमाया। 

आप को बता दें ‘दंगल’ को भारत से 385.66 करोड़ रुपए की शुद्ध कमाई हुई। इसने 539.92 करोड़ की ग्राॅस कमाई की है।विदेश में इसे 201.70 करोड़ रुपए मिले। विदेश में इस फिल्म का कलेक्शन बेहद धीमा रहा है। सुत्रों की मानें तो दुनियाभर से इस फिल्म ने 742 करोड़ की ग्राॅस रकम हासिल की।

dangal-2-620x400

यह देश और विदेश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ‘पीके‘ को नहीं पछाड़ पाई। ‘पीके’ ने 792 करोड़ की ग्राॅस कमाई की थी। विदेश में इसे 303 करोड़ मिले थे। यहां अंतर काफी ज्यादा है। यह अंतर भारत की कमाई से पूरा होता नहीं दिख रहा। गौरतलब है कि नितेश तिवारी एक बार फिर अपनी फिल्म में आमिर खान को लेना चाहते हैं, लेकिन आमिर इस समय ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में व्यस्त हैं। वे अगले वर्ष के अंत तक ही शूटिंग शुरू कर पाएंगे। क्या तब तक नितेश इंतजार करेंगे?   

Related Articles

Back to top button
Close