Home Sliderखबरेबिहार

दर्दनाक हादसा : इण्डो-नेपाल बॉर्डर पर यात्रियों से भरी बस नदी में गिरी, 19 की मौत

पटना, सनाउल हक़ चंचल,28अक्टूबर-:बड़ा हादसा हुआ है इंडो-नेपाल बॉर्डर पर. बताया जा रहा है कि आज शनिवार के एक यात्रियों से खचाखच भरी बस हादसे का शिकार हो गई. मिल रही जानकारी के मुताबिक 19 लोगों की मौत हई है इस दर्दनाक सड़क हादसे में. बताया जा रहा है कि राजविराज से काठमांडू जा रही सन्देश ट्रेवल्स नामक बस सुबह पांच बजे धाडिंग के घाट बेस बांगे मोड़ पर टर्न लेते वक्त त्रिशूली नदी में गिर गई.

बस के नदी में गिरने से उस में सवार 19 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में हुई मौतों की पुष्टि स्थानीय प्रशासन ने भी की है. अब तक 5 महिलाएं, 2 बच्चे और 7 पुरुष के शव निकाले जा चुके हैं. 15 घायलों को भी निकाला गया है. जिसमें से दो को इलाज के लिये काठमांडू भेज दिया गया है. बस में सवार 20 अन्य लोगों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

kbn10 news ....1आशंका जताई जा रही है कि बाकी यात्री जिनको खोजा नहीं जा सका है उनकी मौत हो चुकी है. रेस्क्यू ऑपरेशन में बचाए गए यात्रियों के बयान के मुताबिक यह हादसा अचानक बस के नियंत्रण खो देने की वजह से हुआ. बताया गया है कि जैसे ही बस ने टर्न लिया वो असंतुलित हो गई. नियंत्रयण खोने कि वजह से ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर सका. इसके बाद बस सीधे नदी में जा गिरी.

kbn10 news ....3कुरिनटार से गोताखोर बुला कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. बस को क्रेन से निकालने का प्रयास चल रहा है. इलाके के एसपी धुरुव राज राउत खुद राहत कार्य की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. बस में करीब 50 लोगों के सवार होने की चर्चा है. जानकारी के मुताबिक शवों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. बताया गया है कि 15 लोग सुरक्षित तैर कर नदी के तट तक पहुंचने में सफल रहे. हादसे में उन्हें मामूली चोटें आयी. 
आगे पढ़े : नोटबंदी, जीएसटी के चलते अर्थव्यवस्था आईसीयू में : राहुल

Related Articles

Back to top button
Close