खबरेबिहार

दानापुर में उपाधीक्षक ऑफिस के सामने ही गोलियों की बौछार, निशाने पर थे पूर्व राजद प्रत्याशी

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

दानापुर / फुलवारी शरीफ : इन दिनों राजधानी में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो रखे हैं. उन्हें प्रशासन और कानून का कोई खौफ नहीं है. सबको धता साबित करते हुए बदमाश लूट, हत्या, गोलीबारी जैसे कांड को आसानी से अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला पटना के दानापुर  है, जहां बेखौफ अपराधियों ने डीएसपी ऑफिस के सामने ही दनादन फायरिंग करने लगे.

डीएसपी कार्यालय के सामने बुधवार को बेखौफ बदमाशो ने कई राउंड गोलीबारी की. गोलीबारी मे एक राहगीर गंभीररूप से जख्मी हो गया. घटना मे राजद के पूर्व प्रत्याशी सह नप उपाध्यझ राजकिशोर यादव बाल बाल बचे.

हालाकि घायल का नाम पता नही मालूम चल सका है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन मे देर रात ही जुट गई थी. राजकिशोर यादव ने बताया कि वे पटना से अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही उन्होंने डीएसपी कार्यालय के सामने अपने मॉकेट के पास गाड़ी लगाई. तभी दो अज्ञात बदमाशों नेगोली बरसानी शुरू कर दी. जिसमें एक गोली मोटरसाइकिल सवार युवक को लगी. गोली लगते ही युवक सड़क पर गिर गया. जिसे लोगों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. गोलीबारी करने के बाद सभी बदमाश फरार हो गये.

इस मामले में पुलिस अभी जांच में ही जुटी है. अपराधियों के भाग जाने की वजह से पुलिस के लिए चुनौती बढ़ गई है. पुलिस का कहना है कि अपराधी का मकसद क्या था यह बता पाना अभी संभव नहीं है . संभव है कि राजद के पूर्व प्रत्याशी को ही निशाना बनाया गया हो.

Related Articles

Back to top button
Close