Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

सुंजुवां हमला: दो जेसीओ शहीद, एक बच्ची की मौत, एक मेजर सहित 6 जवान घायल

जम्मू, 10 फरवरी (हि.स.):  जम्मू के सुंजुवां में स्थित सेना कैंप पर शनिवार तड़के हुए आतंकी हमले के बाद सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। इस बीच सेना के दो अधिकारी शहीद हो गए हैं जबकि इस दौरान एक बच्ची की मौत हो गई है। हमले के दौरान एक मेजर सहित 6 जवान घायल हुए हैं। 

शनिवार सुबह आतंकियों ने सेना के सुंजुवां कैंप पर हमला कर दिया। सेना के कैंप में दाखिल आतंकियों की संख्या 4 से 5 बताई जा रही है। आतंकियों की धर पकड़ के लिए सेना ने व्यापक अभियान चलाया हुआ है। आतंकी सेना के कैंप में बने फेमिली क्वार्टर में छिपे हुए हैं। आतंकियों की धर पकड़ के लिए हेलीकाप्टर व ड्रोन की भी मदद ली जा रही है। इस हमले के बाद पूरे जम्मू शहर में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है और भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया हैै। हमले के चलते जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

शहीद हुए अधिकारियों की पहचान जेसीओ मोहम्मद अशरफ मीर तथा जेसीओ मदन लाल के रूप में हुई है। इस दौरान सेना ने हमला करने वाले दो आतंकियों को काबू कर लिया है। खबर लिखे जाने तक आतंकियों की धर पकड़ के लिए सेना ने व्यापक अभियान चलाया हुआ है तथा दोनों ओर से रूक-रूक कर गोलीबारी जारी है। 

Related Articles

Back to top button
Close