खबरेबिहारराज्य

दिन दहाड़े छोटू जायसवाल को अपराधियों ने सिर, सीने एवं बांह में मारी गोली, मौत  

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

मोतिहारी : नगर के नकछेद टोला निवासी व वार्ड संख्या 12 के वार्ड पार्षद रानी जयसवाल के देवर छोटू जायसवाल की अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी। मिली सूचनानुसार शनिवार की सुबह 10.10 बजे नगर के ज्ञानबाबू चौक पर दिन दहाड़े भीड़-भाड़ इलाके में वेखौफ़ अपराधियों ने लगभग आधा दर्जन गोली चलाकर उक्त घटना को अंजाम दिया।

बताया जाता है कि मृतक जयसवाल को एक गोली सिर में, एक गोली बांह में और एक गोली सीने में लगी। वही नाजूक स्थिति में स्थानीय रहमानिया नर्सिंग होम में इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया।

वही प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ज्ञान बाबू चौक के बिजली ट्रांसफर्मर के समीप एक चाय की दुकान पर पहुंचकर मृतक जयसवाल चाय बनाने की बात दुकानदार से कहकर अभी बैठे ही थे कि अपाची बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल से अंधाधुंध गोलिया चलानी शुरू कर दी, जिसमें जयसवाल को एक-एक गोली सिर, सीने एवं बांह में लगी तथा गोली फायरिंग करते हुए अपराधी हेनरी बाज़ार के तरफ भागने में सफल रहे।

वही पुलिस सूत्रों से मिली सूचनानुसार अपराधी पतकी बाबा मजार के रास्ते भागे जहां एक चिकित्सक के क्लिनिक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए, जिसे पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने अलोकन किया जहां पता चला कि दो युवक सरदार टाइप पगड़ी बांधे और हाथ में पिस्टल लिए भाग रहें है।

Related Articles

Back to top button
Close