खबरेस्पोर्ट्स

मौजूदा राष्ट्रीय टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल बेहतर : सरफराज

इस्लामाबाद, 04 नवंबर (हि.स.)। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने शनिवार को कहा कि मौजूदा राष्ट्रीय टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल बेहतर है और प्रत्येक खिलाड़ियों के अंदर जीत में योगदान देने की भूख है। सरफराज का मानना है कि टीम में प्रत्येक व्यक्ति टीम के उज्ज्वल भविष्य की दिशा में कड़ी मेहनत कर रहा है।

सरफराज ने कहा कि हमारी टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल बेहद अच्छा है, हर खिलाड़ी अब पाकिस्तान को अपने प्रदर्शन के जरिए जीतने में योगदान करना चाहता है। इसलिए, मुझे लगता है कि इस टीम का भविष्य बहुत उज्ज्वल है। 

मिकी आर्थर के साथ अपने रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर, सरफराज ने कहा कि उनकी मुख्य कोच के साथ ही मुख्य चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक के साथ एक अच्छी समझ है। आर्थर खिलाड़ियों पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि इसका परिणाम भी जल्द ही दुनिया के सामने होगा। 

छठे स्थान पर बल्लेबाजी करने को लेकर सरफराज ने कहा कि राष्ट्रीय टीम में कई प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और शोएब मलिक, मोहम्मद हाफिज और बाबर आज़म शीर्ष क्रम में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसलिए मेरे छठें स्थान पर बल्लेबाजी करने से टीम को फायदा है। विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज ने पाकिस्तान के लिए अब तक 38 टेस्ट, 80 एकदिवसीय और 35 टी-20 मैच खेले हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close