Home Sliderखबरेनई दिल्लीराज्य

दिल्ली : फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार, दो की मौत, पांच घायल

नई दिल्ली, 15 मई= पश्चिमी जिले के पंजाबी बाग में फ्लाईओवर से एक होंड़ा सिटी कार नीचे गिर गई, जिससे सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

कार में सवार सातों युवा देल्ही इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज रिसर्च, रोहिणी के स्टूडेंट थे और फर्स्ट ईयर के सेकंड सेमेस्टर का एग्जाम देने आईपी कॉलेज, नरेला जा रहे थे.

बताया जाता है कि कार बहुत तेज गति से आ रही थी और सीधा रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई. फ्लाईओवर के नीचे करीब 30 फुट दूरी पर रेलवे ट्रैक है. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. इस भीषण दुर्घटना में संचित और रितु नामक स्टूडेंट की मौत हो गई, जबकि प्रणव, गरिमा, ऋषभ, रजत, राजा नामक स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हैं. संचित मानसरोवर गार्डन, जबकि रितु शादीपुर की रहने वाली थी.

बारातियों को लेकर लौट रही बस पलटी, 10 घायल

यह घटना अभी सुबह करीब 9:00 बजे की है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तुरंत पीसीआर एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई. इस एक्सीडेंट को देखने के लिए आसपास काफी लोग इकट्ठा हो गए जिसकी वजह से ट्रैफिक भी थोड़ा डिस्टर्ब हुआ. इस एक्सीडेंट की वजह से कार क्षतिग्रस्त हो गई. आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत कार में फंसे लोगों को निकाला और किसी ने पुलिस को भी उसी समय फोन कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी स्टूडेंट ईस्ट पंजाबी बाग में रजत नामक युवक के यहां इकट्ठा हुए और वहां से होंडा सिटी कार नंबर DL7 CF 9336 में बैठकर अपने एग्जाम सेंटर की ओर चल दिए. कार को रजत ही चला रहा था.

 

Related Articles

Back to top button
Close