खबरेदेशनई दिल्ली

दिल्ली में दिखे सेना की वर्दी में आतंकी ! हाई अलर्ट जारी .

नई दिल्ली,18 जनवरी= दिल्ली में कुछ आतंकवादियों को देखा गया है जो सेना की वर्दी पहने हुए हैं। सुरक्षा एजेंसियों को चेताया जा रहा है, कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जैश व लश्कर के फिदायीन हमलावर गणतंत्र दिवस के आसपास बड़ी तबाही की फिराक में हैं। गणतंत्र दिवस परेड समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर अबू धाबी के प्रिंस शामिल होंगे। हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है। वहीं दिल्ली में आतंकवादी देखने की सूचना मिलने के बाद सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। सूत्रों की मानें तो इस संबंध में सभी जिलों के डीसीपी, एसीपी अन्य पुलिस अफसरों को सुरक्षा के लिए ब्रीफ किया जा रहा है।

इन जगहों पर चेकिंग रहेगी ज्यादा…..

सूत्रो के अनुसार, आतंकी भीड़—भाड़ वाली जगहों को अपना निशाना बनायेगा; ऐसे में सीआईएसएफ, ने भी अपनी कमर कस ली है। सभी मेट्रो स्टेशन में पर कड़ी सुरक्षा कर दी गई है। वहीं एयर पोर्ट, बस अड्डों, रेलव स्टेशनों, बिरला मंदिर, अक्षरधाम, सभी बड़ी मार्केट व अन्य भीड़भाड़ वाली जगहों पर पुलिस सतर्कता बढ़ा दी गई है।

पुलिस कर रही है चेकिंग…..

पुलिस सूत्रों के अनुसार आतंकी देखे जाने की सूचना के बाद पुलिस ने होटल, गेस्ट हाउस में फिर से हाई लेवल चेकिंग शुरू कर दी है। पिछले एक माह से आने जाने और ठहरने वालों के नाम और पते की जांच की जा रही है। पुलिस टीम ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की मूवमेंट, रिकॉर्डिंग, उनके रखरखाव, फुटेज का डाटा चेक करना शुरू कर दिया है। वहीं सभी थानों को लोकल लेवल पर गेस्ट हाउस के मानीटरिंग के आदेश दिए हैं।

इंटेलीजेंस इनपुट में हमले के लिए टारगेट पीएम……

सूत्रों की माने तो इंटेलीजेंस इनपुट में हमले के लिए टारगेट पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री, तीनों सेनाओं के प्रमुख व समारोह में आए मेहमान और अन्य जानी मानी हस्तियां हो सकती हैं। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकरी की मानें तो सिक्योरिटी को लेकर दिल्ली पुलिस,एनएसजी, पैरामिलिट्री फोर्स, सुरक्षा ऐजेंसियाें के बीच कोआर्डिनेशन बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button
Close