खबरेस्पोर्ट्स

दूसरे टी-20 में दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को 3 रन से हराया

टॉन्टन, 24 जून = दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टी-20 में एक रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड को तीन रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली। इंग्लैंड ने साउथम्पटन में पहले टी-20 मैच में नौ विकेट से जीत हासिल की थी। तीसरा और अंतिम मैच रविवार को कार्डिफ में खेला जाएगा।

इंग्लैंड के सामने 175 का लक्ष्य था तथा राय 67 और जोनी बेयरस्टॉ 47 के बीच दूसरे विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी से वह एक समय 2-0 से बढ़त हासिल करने की स्थिति में था। लेकिन राय को आब्सट्रक्टिंग द फील्ड आउट दिया गया जिसके बाद पारी बिखर गई।

आस्ट्रेलियाई ओपन के फाइनल में पहुंचे श्रीकांत

राय टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस तरह से आउट होने वाले पहले बल्लेबाज हैं। इंग्लैंड की टीम आखिर में छह विकेट पर 171 रन ही बना पायी। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से क्रिस मौरिस ने 18 रन देकर दो विकेट लिए जबकि डेन पैटरसन और आंदिल फेलुकुवायो ने एक-एक विकेट हासिल किया। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर आठ विकेट पर 174 रन बनाए थे। उसकी तरफ से कप्तान एबी डिविलियर्स ने 46, सलामी बल्लेबाज जान जॉन स्मट्स ने 45 और फरहान बेहारडीन ने 32 रन बनाए।

इंग्लैंड के लिए अपना अपना टी-20 मैच खेल रहे तेज गेंदबाज टॉम कुरैन ने 33 रन देकर तीन और लियाम प्लंकेट ने 36 रन देकर दो विकेट लिए।

Related Articles

Back to top button
Close