Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

यह वीडियो देखकर आप की रूह कांप जाएगी ! आरपीएफ अधिकारी ने कैसे बचाई महिला की जान.

केशव भूमि नेटवर्क 12 मार्च ( kalyan ) :=  कल्याण स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रही एक महिला ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फस गई समय रहते आरपीएफ सब इंस्पेक्टर दयानंद यादव ने इस महिला को ट्रेन के नीचे जाने से बाहर निकाला और महिला की जान बचाई . आरपीएफ इंस्पेक्टर के मुस्तैदी के चलते एक महिला की जान बची. जिसके बाद आरपीएफ के आला अधिकारी और लोगों ने इस अधिकारी की जमकर प्रशंसा की है.

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर करीब सवा 12 बजे राजेंद्र नगर एक्सप्रेस कल्याण स्टेशन पहुंची, कुछ देर बाद ट्रेन मुंबई की ओर जाने के लिए चल पड़ी ट्रेन ने जैसे ही रफ्तार पकड़ा की एक महिला ट्रेन की एक बोगी से नीचे उतरने की कोशिश करने लगी . चलती ट्रेन से उतरने के प्रयास में यह महिला प्लेटफार्म पर सीधा गिर पड़ी और उसकी गर्दन ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में चली गई . ठीक उसी समय इसी प्लेटफार्म से गुजर रहे सब इस्पेक्टर दयानंद यादव की नजर ट्रेन से गिरी महिला पर गई . दयानंद यादव तुरंत आगे बढ़े और महिला के ट्रेन के नीचे जाने से पहले उसे प्लेटफार्म पर खड़ी एक दूसरी महिला की मदद से बाहर खींच लिया जिसके चलते महिला की जान बाल-बाल बच गई.

ये भी पढ़े : नतीजे : 5 राज्यों में हुए चुनाव के फाइनल नतीजे कुछ इस प्रकार है, पढ़े किस पार्टी को क्या फायदा हुआ क्या नुकसान .

महिला का नाम जनाबाई लाने हैं जो नासिक की रहने वाली है .जनाबाई एक व्यापार के सिलसिले में कल्याण आ रही थी . ट्रेन कल्याण स्टेशन पहुंचने वाली थी कि उसके पहले ही जनाबाई को नींद आ गई , और वह सो गई . कल्याण स्टेशन से जैसे ही ट्रेन छुटी उसी समय जनाबाई की नींद टूट गई  उठते ही उसने ना आव देखा ना ताव,  चलती ट्रेन से प्लेटफार्म पर छलांग लगा दी और वह एक बड़े हादसे का शिकार होते होते बच गई. अपनी मुस्तैदी से जनाबाई लहाने की जान बचाने वाले आरपीएफ सब इस्पेक्टर दयानंद यादव के हौसले और जज्बे की आरपीएफ के आला अधिकारी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close