उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

नई बाइक खरीदने से रोकने पर पिता की हत्या

जालौन (ईएमएस)। उत्तर प्रदेश में जालौन जिले की उरई नगर कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड पर नई मोटरसाइकिल खरीदने को लेकर हुए मामूली विवाद में बेटे ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि लेखपाल कैलाश नाथ यादव अपने परिवार के साथ जेल रोड में रहता है। मंगलवार की सुबह नई अपाचे मोटरसाइकिल खरीदने को लेकर छोटे बेटे श्याम और उसके बीच मामूली विवाद हुआ। इसके बाद श्याम ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी बेटे श्याम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। उधर, पीलीभीत जिले में फसल काटने को लेकर चल रहे विवाद में एक बेटे ने धोखे से अपने पिता की हत्या कर दी। जिले के अमरैयाकलां गांव के रहने वाले छोटेलाल की उसके बेटे धर्मपाल ने खाना खाने के बहाने घर बुलाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं शव को घर में ही दफन करने के लिए आंगन में एक गड्ढा भी खोद दिया। किसी तरह इसकी सूचना गांव वालों को लग गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपी वहां से भाग चुका था। पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बड़े भाई मैकूलाल से मिली तहरीर पर आरोपी धर्मपाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई।

Related Articles

Back to top button
Close