Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नवी मुंबई में दिल दह्लादेने वाली घटना , एक ही परिवार के 3 लोगो ने की आत्महत्या !

मुंबई : विकसित नोड कामोठे में रविवार को एक ही परिवार के 3 लोगो की खुदखुसी की दिल दह्लादेने वाली घटना सामने आयी . आत्महत्या करने वालो में इंजीनियर पति इंद्रजीत दत्ता , 16 साल की बेटी ओशिना दत्ता और डॉक्टर पत्नी जश्मिन पटेल का समावेश हैं . तीनो के शवों को एमजीएम् हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम  के लिए भेज  दिया गया हैं . पुलिस ने बताया की प्राथमिक तौर पर मामला खुदखुशी का लगता हैं हालांकि जांच में पुलिस दुसरे पहलुओ की ओर भी ध्यान दे रही हैं. दत्ता परिवार यहा की इंद्रविहार सोसायटी में रहता था .

बेटी के साथ पंखे पर झूल गई माँ

कामोठे पुलिस के अनुसार इंजीनियर की पत्नी जश्मिन पटेल लंबे समय से बीमारी से परेशान थी, जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या का निर्णय लिया. मानसिक तनाव की इंतहा से परेशान दोनों माँ बेटी ने अपने गले में फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली .

देवर करता रहता अश्लील हरकते, महिला ने जब विरोध किया तो पति ने दे दिया तीन तलाक !

बीबी और बेटी की मौत से सन्न रह गए इंजीनियर इन्द्रजीत दत्ता यह सदमा नहीं सह सके, और दोनों को पंखे  से निचे उतारने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. स्थानीय लोगो के अनुसार दत्ता फेमिली बंगाल से तालुक रखती थी और कई सालो से यहाँ शांतिपूर्ण जीवन  गुजार रही थी. हालांकि सिर्फ बीमारी के कारण तीनो की आत्महत्या कर लेने की घटना पर सबको हैरानी हो रही हैं .

अपनी बॉडी को केईएम हॉस्पिटल को डोनेट करने की अपील

रविवार अलस्सुबह सामने आई , इस घटना की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर पी.एस .भातुसे ने बताया की पेशे से डॉक्टर जश्मिन पटेल कामोठे में ही निजी क्लिनिक चलाती थी, हालांकि खुद की बीमारी और पति के पास काम –धंधा नहीं होने से आर्थिक तंगी से परेशान थी. घटना स्थल से मिले सुसाइड नोट में डॉ.जश्मिन पटेल ने अपनी बॉडी को केईएम हॉस्पिटल को डोनेट करने की अपील की हैं. पुलिस ने कहा कि दत्ता फेमिली के रिश्तेदारों को मध्यप्रदेश के बिलासपुर से बुलाया गया हैं, जहा के रहने वाले थे.

Related Articles

Back to top button
Close