खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नवी मुंबई : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश ,16 वर्षीय लड़की की मां ने ही ढ़केल दिया इस धंधे में !

मुंबई, 08 जून = नवी मुंबई के वाशी में वाशी रेलवे स्थानक के समीप एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग के फ्लैट में छापा मारकर पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने जहां तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, वहीं तीन लड़कियों को वेश्या व्यवसाय के दलदल से बाहर निकाला है।

नवी मुंबई पुलिस के अनुसार, जब उसे सूचना मिली की वाशी रेलवे स्थानक के समीप स्थित एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है तो उसने वहां पर छापा मारा। छापे में जो तीन लड़कियां पुलिस को मिली हैं, उसमें एक 16 वर्ष की तो दूसरी 19 वर्ष की है। एक 25 वर्षीया महिला जो इस सेक्स रैकेट में शामिल बताई जाती है, वह विधवा है। 16 वर्षीय लड़की, जिसने दसवीं की परीक्षा दी है, उसको इस धंधे में उसकी मां ने ही ढ़केल दिया है।

किसान आंदोलन को अब राष्ट्रीय स्तर पर ले जाया जाएगा: राजू शेट्टी

19 वर्षीय लड़की की शादी की तैयारी निमित्त सगाई हुई थी। साथ ही लड़की ने अपने आप को एक बॉलीवुड निर्देशक की लड़की बताया है। पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में शकीला शेख, पुष्पलता और मार्गेट नामक तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इन तीनों महिलाओं ने मिलकर वाशी में फ्लैट किराए पर लिया था और वहीं पर वेश्या व्यवसाय का धंधा फलफूल रहा था। ये महिलाएं दलालों के माध्यम से सेक्स रैकेट को चला रही थीं। पुलिस ने सूचना के आधार पर जाल बिछाकर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है और तीन लड़कियों को वेश्या व्यवसाय के दलदल से मुक्त करवाया है।

Related Articles

Back to top button
Close