खबरे

नेहा श्री ने किया जगदीश शर्मा के साथ ’अर्जुन पंडित’ की शूटिंग

R. Yadav , 16 फ़रवरी : भोजपुरी सिनेमा की लाडली व राजस्थानी क्वीन नेहा श्री ने नये साल की शुरुआत की पहली शूटिंग बड़े उमंग के साथ की हैं। राजदेव फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म अर्जुन सिंह की शूटिंग मुम्बई के पनवेल स्थित सुर्वे फार्म हाउस में  की हैं। इसमें नेहा श्री एकदम विशुद्ध गॉंव की लड़की की भूमिका में हैं, जो कालेज में पढाई करती है और स्कूटी चलाने की शौकीन है। इनका यह देसी लुक दर्शकों को बहुत पसंद आने वाला है।
फिल्म में नेहा श्री के नायक सुपर स्टार पवन सिंह हैं। इनकी रोमांटिक जोड़ी सिनेप्रेमियों का खूब मनोरंजन करने वाली है। इस फिल्म के निर्माता मनोज सिंह हैं तथा निर्देशन की बागडोर जाने माने निर्देशक जगदीश शर्मा के हाथ में हैं। पटकथा जगदीश शर्मा तथा संवाद ललित शुक्ला ने लिखा है। यह फिल्म जहाँ दर्शकों का स्वस्थ मनोरंजन करेगी वहीं समाज को सन्देश भी देगी।
नेहा श्री कहती हैं कि ’मेरे नए साल की शुरुआत बहुत ही अच्छा रहा है। साल के शुरुआत में मैने कई फिल्मे साईन की है, फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हूँ। साल की पहली भोजपुरी फिल्म अर्जुन पंडित की शूटिंग जगदीश शर्मा जी के निर्देशन में करके बहुत अच्छा लगा। इस फिल्म में मेरे हीरो पवन सिंह जी हैं, उनके साथ हमारी कमेस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आने वाली है। मैं अपने चाहने वालों से यही कहना चाहती हूँ कि ऐसे ही मुझे आप लोग अपना प्यार देते रहें।’

Related Articles

Back to top button
Close