खबरेबिहारराज्य

लालू ने दिया ऐसा जवाब कि बुरे फसे रविशंकर

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना: राष्ट्रिय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पर जमकर मजा लिया है. लालू यादव ने रविशंकर प्रसाद के बयान पर चुटकी लेते हुए जीएसटी का भी मजाक उड़ाया है और कहा है कि रविशंकर प्रसाद ने बोला कि नोटबंदी से देह व्यापार में कमी आई, हो सकता है कि देह व्यापार में जीएसटी ज्यादा लगता हो.

निजी बीएड कॉलेजों की फीस मामले पर पटना हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कर दिया रद्द

राजद सुप्रीमों ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी वाले आशाराम और राम रहीम के समर्थक हैं, कुछ साधुओं को छोड़कर सब वैसे ही हैं, इन साधुओं का नसबंदी करना होगा. गौरतलब है कि केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर नोटबंदी से फायदे का बखान करने के चक्कर में यहां तक कह डाला कि इससे देहव्यापार में कमी आई है.

नोटबन्दी के विरोध में सभा को संबोधित करने हाजीपुर पहुंचे लालू प्रसाद ने कहा कि नोटबन्दी के खामियाजे को पूरे देश ने देखा है लोग भटकते रहे बैंकों में एटीएम का चक्कर काटते रहे पैसे निकालने के लिए बैंककर्मी भी लगातार परेशान रहे इसमें आजतक लोग ठीक ढंग से नहीं से उबर पाए की जीएसटी की दोहरी मार पड़ी. साथ ही रविशंकर प्रसाद के बयान पर लालू ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पता नही ई सब कहां-कहां जाता है.

Related Articles

Back to top button
Close