Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

नोएडा : ढोंगी बाबा उर्फ़ ओम बाबा की एक कार्यक्रम में पिटाई . देखे विडियो

नई दिल्ली : एक न्यूज चैनल के ऑफिस में चर्चा में शामिल में होने आए ढोंगी बाबा उर्फ़ स्वामी ओम बाबा की लोगो ने जमकर धुनाई कर दी । इस कार्यक्रम में हो रही चर्चा में दर्शक भी बड़ी संख्या में मौजूद थे,जिन्होंने बाबा की पिटाई की ।

लोगो की पिटाई के बाद ओम बाबा एक्सप्रेस-वे पुलिस स्टेशन में पहुंच इस  मामले की पुलिस से शिकायत की। हालांकि उन्होंने इसकी लिखित शिकायत नहीं की। बाद में देर रात करीब 1.30 बजे उनकी तरफ से पुलिस स्टेशन में मारपीट की शिकायत की गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले के संबंध में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। बाबा के आरोपों की जांच चल रही है।

बाबरी मामले में वेदान्ती सहित पांच नेता सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में हुए हाजिर

आप को बतादे कि बिग बॉस सीजन दस से विवादों में आए ढोंगी बाबा उर्फ़ स्वामी ओम बाबा शुक्रवार को सेक्टर-126 के एक न्यूज चैनल में एक चर्चा में शामिल होने के लिए आए थे। महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर चर्चा में गर्मा-गर्मी हो गई और स्टूडियो में आए दर्शक भी गुस्सा हो उठे। इसी दौरान ओम बाबा के एक शिष्य के साथ पहले मारपीट की गई। इसके बाद बीच में आने पर ओम बाबा की भी लोगों ने पिटाई कर दी। ओम बाबा का आरोप है इस दौरान चैनल वालों ने भी उनकी मदद नहीं की। जिसकी वजह से उन पर जानलेवा हमला किया गया।हालांकि की बाबा का वायरल हो रहा एक अश्लील वीडियो को लेकर लोग पहले से गुस्से में है . जिसके कारण दर्शको ने अपना गुस्सा बाबा पर निकला ऐसा भी कहा जा रहा है .  

एएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि शुक्रवार देर शाम पहले ओम बाबा ने पुलिस स्टेशन पर आकर मामले की सूचना दी थी। लेकिन जब उन्हें लिखित में शिकायत देने को कहा गया, तो वह वहां से चले गए। इसके बाद देर रात करीब 1:30 बजे एक्सप्रेस-वे पुलिस स्टेशन में उनकी तरफ से तहरीर दी गई। तहरीर में उन्होंने आरोप लगाया है कि चर्चा के दौरान दाऊद और सलमाल के गुर्गों ने उन पर जानलेवा हमला किया। साजिश के तहत उन पर महिला ने हमला किया। इस दौरान चैनल वालों ने भी उन्हें नहीं बचाया और न ही उन्हें बाहर निकलने दिया गया। किसी तरह वह खुद जोखिम उठाकर चैनल से बाहर निकले हैं।

Related Articles

Back to top button
Close