Home Sliderदेशनई दिल्ली

नोटबन्दी, जीएसटी ने गरीबों का जीना किया दुश्वार : राहुल गांधी

नई दिल्ली, 05 दिसम्बर (हि.स.) । कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा हैं। राहुल ने भाजपा को अमीरों की सरकार करार देते हुए भाजपा को जुमलों की सरकार बताया हैं। 

दरअसल कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले न केवल रैलियों में बल्कि प्रतिदिन सुबह ट्वीट करके उनसे एक सवाल पूछने की रणनीति बनाई है। इसी के तहत राहुल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपना सांतवा सवाल किया हैं।
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ’22 सालों का हिसाब गुजरात-मांगे-जवाब प्रधानमंत्री जी-सातवां सवाल: जुमलों की बेवफाई मार गई नोटबंदी की लुटाई मार गई जीएसटी सारी कमाई मार गई बाकी कुछ बचा तो – महंगाई मार गई बढ़ते दामों से जीना दुश्वार बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार?’

उल्लेखनीय है कि राहुल ने अपने इन सवालों का सिलसिला पिछले बुधवार को गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे में जाने के दिन शुरू किया था। राहुल गांधी पिछले चुनाव में भाजपा की ओर से घोषणा पत्र में किए गए चुनावी वायदों की याद दिला रहे हैं ताकि भाजपा को उन्हीं के राज्य में काम का हिसाब देना पड़े।

Related Articles

Back to top button
Close