खबरेबिहारराज्य

पटना : तेजप्रताप यादव का मुड है गर्म, जदयू को याद दिला रहे हैं औकात

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना : गरम हैं एक्स हेल्थ मिनिस्टर और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव. जदयू को औकात याद दिला रहे हैं. तेजप्रताप का टेंपर इसलिए हाई हुआ है, क्योंकि जदयू के सासंद ने उनके पिता लालू प्रसाद के खिलाफ कड़ा बयान दे डाला है. जदयू सांसद के इस बयान की कड़ी निंदा हो रही है.

मामला कुछ ऐसा है कि जदयू सांसद आरसीपी सिंह ने लालू प्रसाद को मेंटल केस बताया था. जिसके बाद तेजप्रताप भड़क गए. उन्होंने कहा है कि आरसीपी सिंह पहले अपनी औकात देख लें. उनकी औकात नहीं है कि लालू प्रसाद पर आरोप लगा सकें. नीतीश कुमार का खजाना रखते हैं, वही काम करें तो अच्छा होगा.

बता दें कि जदयू नेता के इस बयान के बाद राजद नेताओं ने भी मोर्चा खोल लिया है. तेजप्रताप और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि आरसीपी सिंह की अभी इतनी औकात नहीं हुई है, कि लालू प्रसाद पर आरोप लगा सकें. तेजप्रताप ने आरसीपी पर नीतीश कुमार के खजाने की हिफाजत करने का आरोप लगाया. उन्होंने पूछा कि उन्हें किस हैसियत से पटना में आवास दिया गया है. शक्ति सिंह ने कहा कि लालू पर आरोप लगाने के पहले आरसीपी को आईना देख लेना चाहिए.

बता दें कि जदयू सासंद आरसीपी सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए लालू के बयान पर पलटवार किया था. उन्होंने कहा था कि लालू पहले से दिल के मरीज तो रहे ही हैं, अब उनका दिमाग भी खराब हो गया है. आरसीपी सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि लालू शराब भी पीते हैं.

आरसीपी का आरोप लालू प्रसाद के उस बयान का जवाब था जिसमें लालू ने शराबबंदी को फ्लॉप करार देते हुए कहा था कि सीएम नीतीश को मद्य निषेध ठीक से लागू करने भी नहीं आ रहा है. उन्होंने आरसीपी सिंह पर शराब और बालू माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया था.

Related Articles

Back to top button
Close