Home Sliderखबरेबिहारराज्य

पटना: पत्नी ने की बेवफाई, पति ने सुसाइड का लाइव वीडियो बनाकर कर लगा ली फांसी.

पटना, सनाउल हक़ चंचल-15 जून : पटना। पत्नी की बेवफाई से तंग आकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली, लेकिन मरने से पहले उस शख्स ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो रिकॉर्ड किया। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी को बताया है। यह वीडियो अब पुलिस के हाथ लग गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मामला बिहार के गया जिले का है, जहां विष्णुपद थाना क्षेत्र के करशीली मोहल्ले में रहने वाले विकास शर्मा रेलवे में ट्रेन सुपरवाइजर के पद पर काम करता था। विकास की शादी अप्रैल 2016 में हिन्दू रीति रिवाज के साथ मनीषा नामक युवती से हुई थी।

दोनों शादी के बाद साथ-साथ रहने लगे। इसी दौरान विकास को पता चला कि उसकी पत्नी मनीषा के संबंध किसी और युवक के साथ भी हैं। इस बात का खुलासा हो जाने पर उसने अपनी पत्नी को बहुत समझाया। विकास ने अपने माता-पिता को भी इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बहू घर की इज्जत है। मनीषा को समझाओ।

लेकिन मनीषा के सिर पर प्रेमी का खुमार इस कदर चढ़ा कि एक दिन वो अपने मायके चली गई। विकास जब उसे वापस लाने के लिए ससुराल पहुंचा तो वहां ताला लगा था। उसकी पत्नी मनीषा कोलकाता जा चुकी थी। 30 मई की रात को विकास वापस अपने घर आ गया।

वो पत्नी की इस  हरकत से इतना टूट गया कि मौत को गले लगाने की तैयारी कर ली। उसने खुदकुशी से ठीक पहले एक मोबाइल वीडियो रिकार्ड किया, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेवार पत्नी मनीषा को बताया।

इसके बाद उसने एक मैसेज में भी टाइप किया कि वह पत्नी के कारण आत्महत्या करने जा रहा है। फिर मोबाइल का कैमरा ऑन कर उसने फांसी लगा ली, आत्महत्या की लाइव वारदात मोबाइल में कैद हो चुकी थी।

फांसी लगाने से पहले अंतिम बार विकास ने अपनी पत्नी मनीषा से फोन पर बात भी की थी। बातचीत क्या हुई, यह किसी को नहीं पता चली है। घटना के बाद पुलिस ने विकास का शव उसके घर से बरामद कर लिया था।पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। 15 दिन बाद पुलिस ने मौके से जब्त किया गया विकास का मोबाइल फोन चेक किया।

मोबाइल में कैद सुसाइड का लाइव वीडियो देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। विकास की मौत का राज अब खुल चुका था। पुलिस ने जांच की दिशा बदल दी है। पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि उसकी पत्नी मनीषा कोलकाता में अपने किसी परिजन के घर पर रह रही है। मृतक के माता-पिता और भाई कानून से न्याय की मांग कर रहे हैं।

गया के सिटी एसपी ने बताया कि घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतक विकास को पिता के बीमार हो जाने पर उनके स्थान पर रेलवे में नौकरी मिली थी।

यह भी पढ़े : शराब कारोबार में लगे माफिया को मद्दत करने के आरोप में ,2 दारोगा और एक जमादार बर्खास्त

Related Articles

Back to top button
Close