खबरेबिहारराज्य

पटना में मिली डेड बॉडी, पास में रखा था पिस्टल, तफ्तीश में जुटी है पुलिस

पटना, सनाउल हक़ चंचल

फुलवारीशरीफ, पटना : गुरुवार की सुबह- सुबह पटना में 2 मर्डर से सनसनी मच गई है. पटना के नौबतपुर में एक भाजपा नेता की हत्या की खबर से लोग सन्न ही थे कि एक और लाश इसी इलाके में पाई  गयी है. जिससे पूरा नौबतपुर सन्न है. नौबतपुर के ही अभरनचक गावं में अहले सुबह बधार में एक लाश फेंका देख लोगों में सनसनी फ़ैल गयी.

जब लाश की शिनाखत की गई तो मृत व्यक्ति इसी गाँव का निवासी निकला. उसकी पहचान शिववचण सिंह के पुत्र अंजय शर्मा ( 30 वर्ष ) के रूप में की गई. जैसे ही इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को लगी. वहां चीत्कार मच गया. परिजन के आँखों से आंसू थम नहीं रहे हैं.

बता दें कि अजय शर्मा की लाश के पास ही पिस्टल भी बरामद किया गया. ग्रामीणों के माने तो अंजय शर्मा पारिवारिक झगडे से परेशान रह रहा था.  उसकी हत्या किसने और क्यों कर दी, इसका पता नही चल पा रहा है. दबी जुबान से कुछ लोगों में चर्चा कुछ और ही चल रही है. कहा जा रहा है कि पास में पिस्टल पाए जाने का मतलब आत्महत्या भी हो सकता है. लेकिन अभी कुछ भी कहना मुश्किल है.

बहरहाल डेड बॉडी की  जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. पुलिस की टीम इस हत्या की छानबीन में जुट गई है. लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टेम के लिए भेज दिया गया है. मामले की हरेक बिंदु से तफ्तीश शुरू हो गई है.  बता दें कि अभरनचक गाँव पूर्व विधायक रामजन्म शर्मा के गाँव के से विख्यात है.

Related Articles

Back to top button
Close