उत्तराखंडखबरेराज्य

पत्नी को मायके छोड़ने जा रहा था पति , रस्ते में ही बाइक से कुदकर पत्नी चिलाने लगी बचाओ बचाओ !

हरिद्वार, 14 जुलाई : लक्सर क्षेत्र में एक अजीब मामला सामने आया हैं . यहाँ पति के साथ बाइक से मायके जा रही विवाहिता रास्ते में कूद गई और पुलिस चौकी पहुंचकर अपने अपहरण का आरोप लगाया। इस पर पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। चौकी में भी दंपति के बीच काफी देर तक हंगामा हुआ। परिजनों के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। 

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर ऊद गांव निवासी एक युवक की शादी कुछ समय पूर्व बाकरपुर गांव में हुई थी। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर कुछ दिन पूर्व दंपति में विवाद हो गया था। इसके बाद से ही दंपति में अनबन चल रही थी। बातचीत नहीं होने से आक्रोशित युवक का सब्र जवाब दे गया। युवक ने पत्नी को तैयार होने को कहा और मायके छोड़कर आने की बात कही। इसके बाद युवक पत्नी को बाइक पर बैठाकर मायके छोड़ने के लिए चल दिया। सुलतानपुर पहुंचे तो जाम लगा होने के चलते युवक ने बाइक रोकी।

अब बाल गणना में मलिन बस्तियों के बच्चे भी होंगे शामिल

इस बीच विवाहिता की नजर पुलिस चौकी पर पड़ी। वह बाइक से कूद गई और युवक कुछ समझ पाता इससे पहले ही वह पुलिस चौकी में घुस गई। युवती ने पुलिसकर्मियों को बताया कि युवक उसका अपहरण कर ले जा रहा है। पुलिस ने हरकत में आते हुए पति को दबोच लिया। जानकारी मिलने के बाद युवक व विवाहिता के परिजन पुलिस चौकी पहुंचे। इसके बाद उन्होंने दोनों के पति-पत्नी होने की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। कोतवाल नवीन सेमवाल ने बताया कि दंपती के बीच विवाद हुआ था। मामले में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button
Close