Home Sliderखबरेदेशराज्य

गूगल ने फूड सर्विस वर्कर्स को कहा धन्यवाद, बनाया खास डूडल

नई दिल्ली । कोरोना वायरस ने पूरे विश्व को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इस बीच गूगल ने आज यानी 16 अप्रैल को डूडल के जरिए लॉकडाउन के दौरान भी ड्यूटी कर रहे सभी फूड वर्कर्स को धन्यवाद कहा है। दुनिया भर में कोरोना महामारी के खिलाफ जंग के बीच हर दिन गूगल एसेंशियल सर्विस से जुड़े हर व्यक्ति को थैंक्यू कह रहा है।

गूगल ने बुधवार को भी डूडल के जरिए पैकेजिंग, शिपिंग इंडस्ट्री और डिलीवरी वर्कर्स को आभार व्‍यक्‍त किया था। वहीं, गूगल आज डूडल के जरिए फूड सर्विस वर्कर्स को शुक्रिया कह रहा है क्योंकि इस महामारी के बीच ये लोग अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर आमजन के पास जरूरत का सामान पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

ऐसे में गूगल ने खास अंदाज में डूडल के जरिए इन सभी वर्कर्स का शुक्रियादा किया है। डूडल के बीचोंबीच दिल बनाया है। इसके साथ गूगल के राइट साइड में फ़ूड वर्कर्स को मास्क लगाकर खाना बनाते हुए दिखाया गया है।

वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब गूगल इस तरह कोरोना वायरस को लेकर डूडल बना रहा हो। गूगल ने 2 अप्रैल को भी डूडल बनाया था जिसमें लोगों को कोरोना लॉकडाउन के बीच घर पर रहने का संदेश दिया गया था। गूगल ने जो डूडल बनाया था, उसका हर अक्षर में घर के अंदर रहने के दौरान किसी तरह के सकारात्मक काम करने का संदेश दिया गया था।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस की वजह से बेहद गंभीर स्थिति बनी हुई है। इस विभीषक बीमारी ने अब तक कुल 12,380 मरीजों को अपनी चपेट में ले लिया है, जबकि इस महामारी के कारण मरने वालों की संख्या 414 हो गई है। हालांकि, इस बीमारी से 1,489 लोग ठीक हो चुके हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close