उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पद्मावत : सिनेमाघर के आसपास भारी पुलिस बल तैनात, कई पाबंद

गोरखपुर, 25 जनवरी (हि.स.)। पद्मावत फ़िल्म के आज रिलीज होने पर संभावित हो-हल्ला से बचने को जिला प्रशासन काफी सतर्क है। हालांकि गोरखपुर के कई बड़े सिनेमाघरों ने इसे चलाने से मना कर दिया है। बावजूद इसके पुराने सिनेमाघर यूनाइटेड ने इसे चलाने की अनुमति मांगी है। इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने इस सिनेमाघर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है। पुलिस ने कई को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में पाबंद किया है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो यूनाइटेड टॉकीज के मैनेजर विजय गुप्ता की ओर से देर रात पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी थी। उन्होंने सुरक्षा संबंधी प्रस्ताव भी दिया। इसके बाद एसएसपी सत्यार्थ ने सिनेमाघर पर सुरक्षा व्यवस्था तगड़ा करने का निर्देश दिया था। गुरुवार जी सुबह ही सिनेमाघर के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

सुरक्षा व्यवस्था की कमान तीन क्षेत्राधिकारियों को सौंपी गई है। इनके सहयोग में सात एसओ, पीएसी और एक कंपनी आरएफ को सक्रिय रहने का आदेश दिया गया है।

सिटी मजिस्ट्रेट को भेजी गई रिपोर्ट के मुताबिक संभावित बवाल की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने जिन पर कार्रवाई की है उनमें गोरखपुर के मनोज सिंह, विकास सिंह, प्रदीप सिंह, विश्वनारायण सिंह, सुनील सिंह, ऋतेश, संदीप सिंह, नवनीत श्रीवास्तव आदि शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
Close