Home Sliderखबरेदेशमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र : उद्धव सरकार ने दी लॉकडाउन में किराएदारों को राहत, 3 माह तक नहीं देना होगा किराया

मुंबई । महाराष्ट्र राज्य आवास विभाग ने एक आदेश जारी कर कहा है कि मकान मालिकों को कम से कम 3 महीने के लिए किराए के संग्रह को स्थगित करने के निर्देश जारी करता है।

इस अवधि के दौरान, किसी भी किरायेदार को किराए का भुगतान नहीं करने के कारण किराए के घर से बेदखल किए जाने पर राज्य सरकार की ओर से कार्रवाई की जाएगी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्यालय ने भी इस आदेश को जारी किया है।

बता दें कि कोरोना वायरस से देश के सबसे प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र में शुक्रवार को केसों की संख्या बढ़कर 3205 हो गई है। पिछले 24 घंटे में राज्य में 288 नए मरीज मिले हैं जबकि 7 और लोगों की मौत हुई है। महाराष्ट्र में मृतकों की संख्या बढ़कर 194 हो गई है।

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 194 लोगों की मौत
देश में कोरोना वायरस संक्रमण से सबसे ज्यादा 194 मौतें महाराष्ट्र में हुई है। इसके बाद मध्य प्रदेश में 53, दिल्ली में 38, गुजरात में 36 और तेलंगाना में 18 मौतें हुई हैं। तमिलनाडु में 15 मौतें हुई हैं जबकि आंध्र प्रदेश में 14 लोगों की मौत हुई। इसके अलावा पंजाब, उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में 13-13 मौतें हुई हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पश्चिम बंगाल में 10 और जम्मू-कश्मीर में चार मौतें हुई हैं। केरल, हरियाणा और राजस्थान में तीन-तीन लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा झारखंड में दो लोगों की मौत हुई है। वहीं मेघालय, बिहार, हिमाचल प्रदेश, ओडिशा और असम में एक-एक मौत हुई हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close