Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

परिवार संग शिमला पहुंचे एम.एस. धोनी , इस वजह से बढ़ा विवाद

 नई दिल्ली (28 अगस्त): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी को हिमाचल सरकार द्वारा राज्य अतिथि घोषित करने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े कर दिए है। जी हां, आपको बता दें कि कांग्रेस ने सरकार से राज्य अतिथि बनाने के नियम बनाने चाहिए है ओर  सरकार पैसे वाले खिलाड़ियों को ही राज्य अतिथि न बनाए।

अंतरिक्ष में बजेगा भारत का डंका, 2019 में लॉन्च होगा चंद्रयान

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह ने कहा कि क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी निजी कार्य के लिए शिमला आए है।  हिमाचल ओर देश के अन्य खिलाड़ी भी है जिन्होंने अन्य खेलों में राष्ट्रिय , अंतराष्टीय स्तर पर देश के लिए मैडल लाए है उन्हें भी राज्य अतिथि का दर्जा क्यो नही दिया जाता है। ऐसा नही होना चाहिए कि सरकार पैसे वाले खिलाड़ियों को ही राज्य अतिथि नही बनाना चाहिए।सरकार मैडल लाने वाला को एक बार राशि दे कर उन्हें दूसरी कोई सुविधा नही देता है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य अतिथि बनाने के लिए सरकार को नियम बनाने चाहिए।

उधर सरकार ने इस मामले को लेकर अपनी सफाई देते हुए कहा कि सरकार उनका कोई खर्च नहीं उठा रही है । वे क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान है और उन्हें राज्य सरकार ने उनका सत्कार करने के लिए उन्हें राज्य अतिथि बनाया है और उन्हें सुरक्षा दी है। उन्होंने कांग्रेस पर इस मामले में राजनीति करने के आरोप भी लगाए। जानकारी के लिए आपको बता दे एम एस धोनी निजी विज्ञापन की शूटिंग के लिए शिमला आए है और यहां पर 31 अगस्त तक रहेंगे। सरकार ने उन्हें राज्य अतिथि बनाया है और उन्हें सारी सुविद्याएँ भी दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close