खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

पवार के इशारे पर संजय राउत शिवसेना में निभा रहे शकुनी की भूमिका.

Maharashtra. मुंबई, 04 फरवरी= राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के इशारे पर सांसद संजय राउत शिवसेना में शकुनी मामा की भूमिका निभा रहे हैं। यह जानकारी भाजपा के मंत्री संभाजी पाटील निलंगेकर ने उस्मानाबाद में मीडिया को दी है।

ये भी पढ़े ; रेलवे पुलिस ने बाल मजदूरी में लिप्त 26 बच्चों को कराया मुक्त.

निलंगेकर ने कहा कि राज्य में भाजपा के साथ मिलकर शिवसेना सत्ता सुख भोग रही है। इसके बावजूद राज्य मंत्रिमंडल की ओर से लिए गए जनहित के निर्णय का बाहर अनायास विरोध करती है। शिवसेना की हमेशा यही भूमिका रहती है कि भाजपा किसी भी तरह जनहित के काम न कर सकें। इसके बावजूद राज्य सरकार जनहित के कार्यों को बढ़ावा दे रही है। निलंगेकर ने कहा कि मुख्यमंत्री को आगामी चुनाव में किसी भी तरह भाजपा व शिवसेना के बीच युति चाहिए थी और वे इसी दिशा में प्रयास भी कर रहे थे।

ये भी पढ़े : टीसीएस के इंजीनियर ने की आत्महत्या

लेकिन दिल्ली में कुछ लोग शरद पवार के इर्द गिर्द बैठकर अपनी गोटी बिठाते रहते हैं और अपना निजी फायदा देखते हैं। इसी तरह के लोगों ने राज्य में शिवसेना व भाजपा को अलग करने का काम किया है। निलंगेकर ने शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के कभी भी समर्थन की मांग न किए जाने के बावजूद अनायास समर्थन देने की बात कर वे भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं। निलंगेकर ने कहा कि इसके बावजूद आगामी चुनाव में भाजपा बेहतर प्रदर्शन करने वाली है।

Related Articles

Back to top button
Close