Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पहले प्राध्यापक ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, फिर खुद पर किया चाकू से वार .

कल्याण ,प्रभात दास, 10 सितम्बर  : मुंबई से सटे कल्याण में पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते एक प्राध्यापक ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद पर चाकू से प्रहार कर आत्महत्या का प्रयास किया जख्मी युवक को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

बताया जा रहा है कि कल्याण पूर्व के लोकग्राम परिसर के सरयू बिल्डिंग में एक दम्पत्ति विद्या तेली(37) व संजय तेली(47) अपने दो बच्चों जिनकी उम्र है एक 22 साल का दूसरा 19 साल इनके साथ रहते थे .संजय पेशे से प्राध्यापक है वह घाटकोपर के एक कॉलेज में पढ़ाते है उसे कई दिनों से अपनी पत्नी विद्या के चरित्र पर संदेह था इसी बात को लेकर दोनों पति व पत्नी में अक्सर झगड़े हुआ करते थे.

demo

शनिवार को भी सुबह इसी बात पर दोनों में बहस छिड़ी और बात इतनी बिगड़ गयी कि गुस्से में आग बबूला हुआ संजय ने पत्नी विद्या की गला दबाकर हत्या कर दिया उसकी हत्या करने के पश्चात उसने अपने बेटे को फोन कर बताया कि उसने उनकी माँ की हत्या कर दी है. और उसके बाद खुद को चाकू मार लिया पिता की बात सुन लड़का भागता हुआ घर पहुचा जैसे ही वह घर आया और उसने घर का दरवाजा खोला तो घर मे माँ की लाश पड़ी थी और पिता खून से लतपथ  फ़र्स पर पडे थे।

यह देखकर वह चीख पड़ा उसकी चीख सुन पड़ोस के लोग मदत के लिए उनके घर पर आए तो देखा कि पत्नी घर के बेड पर मृत अवस्था मे पड़ी थी. और संजय खून में लथपथ पड़े हुए है पड़ोसियों ने तत्काल इसकी सूचना कोलसेवाडी पुलिस को दी.घटना कि सुचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंच पुलिस ने मृत विद्या के शव को कब्जे में ले लिया और घायल संजय को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया साथ ही संजय पर अपनी ही पत्नी की हत्या करने का मामला भी पुलिस ने दर्ज कर लिया । संजय के दोनो बेटे इंजिनियरिंग की पाढाई कर रहे हैं.

आगे पढ़े : लालबाग के राजा के चरणों  में भक्तो  ने चढ़ाए हजार रुपये के पुराने नोट

Related Articles

Back to top button
Close