Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

Palghar- एक कार चालक नें लोगों को रौंदा ,चीखने , चिल्लाने लगे लोंग

पालघर जिले के चिंचणी में समुंद्र किनारे बीच पर देर शाम हुई घटना

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर :- मुंबई से सटे पालघर जिले के चिंचणी बीच पर एक कार चालक द्वारा कई लोगों को रौदने की घटना सामने आई है. इस घटना में 5 लोग जख्मी बताए जा रहे है और एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. यह घटना आज देर शाम की बताई जा रही है. कार चालक समेत सभी लोग बोईसर के रहने वाले बताए जा रहे है.

बताया जा रहा गणतंत्र दिवस की छुट्टी के कारण आज पालघर जिले के चिंचणी में समुंद्र के किनारे बीच पर जिले अलग अलग क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग सैर – सपाटा और घूमने के लिए आए थे. और यह कार चालक भी अपने एक दोस्त के साथ बीच पर घुमने के लिए आया था. जब वह बीच पर पहुंचा तो सामने से आरही एक स्कूटी को वह बचाने की कोशिश करने लगा. लेकिन ओटोमेटिक गेर होने कारण कार चालक का नियंत्रण खो गया और तेज स्पीड से कार पास के एक स्टॉल पर बैठे लोगो को रौंदते हुए स्टॉल में जा घुसी . इस घटना में एक महिला की घटना स्थल पर मौत हो गयी और करीब 5 लोग घायल बताए जा रहे है.

देखें विडियों …..

घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची वानगाव पुलिस ने किसी तरह भीड़ के चंगुल से कार चालक को अपने कब्जे में लिया. और अब पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है.और पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है की यह हादसा कैसे हुवा. हालांकि की इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है की यह सारी बाते अभी प्रथम जाच में सामने है. इस घटना की पूरी सचाई अब जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाए गी यह हादसा कैसे हुवा.कार चालक पर मामला दर्ज करने का प्रक्रिया शुरू है.

सशस्त्र बलों को 384 वीरता पुरस्कार, सेना के छह जवानों को शौर्य चक्र

Tags

Related Articles

Back to top button
Close