Home Sliderखबरे

पहले राष्ट्रीय पुरस्कार को लेकर भावुक हुए अक्षय-सोनम

मुंबई, 04 मई (हि.स.) । अक्षय कुमार और सोनम कपूर ने बुधवार को दिल्ली में महामहिम राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के हाथों अपने करियर के पहले राष्ट्रीय पुरस्कार पाए। इस मौके पर दोनों ही भावुक नजर आए। फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार पाने वाले अक्षय कुमार ने कहा कि ये उनके जीवन का अनमोल पल है, जिसको लेकर वे अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पा रहे हैं।

पुरस्कार समारोह में अक्षय के साथ उनकी पत्नी टिंवकल और बेटा आर्यव भी थे। अक्षय कुमार ने अपने चाहने वालों के नाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

बहुत जल्द बाहुबली नज़र आएगा टीवी सीरियल में

सोनम कपूर भी काफी भावुक रहीं। उन्होंने याद किया कि वे इस पुरस्कार समारोह में दूसरी बार शामिल हुई हैं। उनके पिता अनिल कपूर की फिल्म गांधी माई फादर को नेशनल अवार्ड मिला था, तो शूटिंग में बिजी होने के कारण अनिल कपूर अवार्ड लेने नहीं जा पाए थे और अपने पिता के लिए सोनम कपूर अवार्ड लेने पहुंची थीं। सोनम ने कहा कि अपने लिए पहली बार ये पुरस्कार पाकर बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूँ । सोनम कपूर को फिल्म नीरजा के लिए ज्यूरी का स्पेशल पुरस्कार मिला। सोनम कपूर ने कहा कि नीरजा का सफर आज एक नए मकाम पर आ गया है, जिसकी उन्होने कभी कल्पना भी नहीं की थी। सोनम ये पुरस्कार लेने के लिए अपने पिता अनिल कपूर और मां सुनीता के साथ पहुंची थी। इस मौके पर उनके खास दोस्त आनंद आहूजा भी मौजूद रहे, जिनको सोनम का भावी जीवनसाथी माना जाता है।

Related Articles

Back to top button
Close