खबरे

पाकिस्तान में भी ‘बाहुबली 2’ की धूम

मुंबई, 08 मई = ‘बाहुबली 2’ की सुपर कामयाबी का असर सिर्फ भारत ही नहीं, पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी पहुंच चुका है। ये फिल्म पाकिस्तान के कई थिएटरों में रिलीज की गई है और वहां से फिल्म को बंपर रिस्पांस मिलने की खबर है।

पाकिस्तान में इस फिल्म को देखने वाले सोशल मीडिया पर संदेश दे रहे हैं कि कैसे इस फिल्म को लेकर लाहौर और कराची के मल्टीप्लेक्स में धूम मच रही है और इसके टिकटों के लिए मल्टीप्लेक्स में दर्शकों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। पिछले शुक्रवार को पाकिस्तान के लाहौर और कराची के 20 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स में रिलीज हुए फिल्म के हिन्दी वर्जन ने अब तक चार करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और अब भी थिएटरों में फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह बना हुआ है। काफी दिनों के बाद भारत की किसी फिल्म को पाकिस्तान में बिना किसी परेशानी के रिलीज किया गया है।

‘बाहुबली 2’ का जादू,1000 करोड़ का आकड़ा पार

पिछले साल वहां के थिएटर मालिकों द्वारा भारतीय फिल्मों पर लगे बैन को हटाए जाने की घोषणा के बाद वहां किसी बड़ी फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं मिली। शाहरुख खान की ‘रईस’, सलमान खान की ‘सुल्तान’, अक्षय कुमार की ‘जॉली-एलएबी 2’ और आमिर खान की ‘दंगल’ वहां रिलीज नहीं हुईं। वहां के सेंसर बोर्ड ने अलग-अलग कारणों से इन फिल्मों को रिलीज नहीं होने दिया। अब सलमान खान की ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को वहां रिलीज करने का विरोध पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से किया जा रहा है। पाकिस्तानी निर्देशकों और कलाकारों के एक वर्ग ने सरकार को पत्र लिखा है कि अगर सलमान की फिल्म ईद पर रिलीज हुई, तो पाकिस्तानी फिल्मों के कारोबार पर इसका बुरा असर होगा।

Related Articles

Back to top button
Close