खबरेराज्यहिमाचल प्रदेश

”पाक की दीवानी” ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई, लिखवाना पड़ा भारी

सोसल मिडिया : हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में दो बाइक सवार युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है.इन युवको ने अपने बाईक के नम्बर प्लेट पर ‘पाक की दीवानी’ लिखवा रखा था .

मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में  स्थित औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के झाड़माजरी में बाइक पर सवार होकर दो युवक झाड़माजरी गांव में पहुंचे. उनके बाइक की नंबर प्लेट पर ‘पाक की दीवानी’ लिखा हुआ था.बाइक का नंबर प्लेट देख गांव वाले दोनों युवकों पर भड़क गए और देखते ही देखते दोनों युवकों की लात घुसों से जमकर पिटाई कर दी.

उसके बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस थाना बरोटीवाला को भी दी.सुचना मिलते ही बरोटीवाला थाना से एक टीम मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया. बाइक को भी कब्जे में लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि ‘पाक की दीवानी’ जैसे शब्द बाइक की नंबर प्लेट पर लिखने के पीछे की कहानी क्या है. फिलहाल पुलिस चारो तरफ से मामले की जांच कर रही है.पुलिस के मुताबिक दोनों बाइक सवार युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जो कि बरोटीवाला आए थे. उनकी बाइक पर ‘पाक की दीवानी’ लिखा हुआ है.

पालघर में ‘’पालघर सरस 2018’’ विक्री व प्रदर्शनी की शुरुवात , महिलाओ को मिला एक नया प्लेटफार्म,सलमान खान और अमीर खान  नामक दो बकरे बने आकर्षण का केंद्र

Tags

Related Articles

Back to top button
Close