खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

रिक्शा चालको के आंदोलन से , यात्री परेशान.

MUMBAI. मुंबई, 02 फरवरी= मुंबई से सटे तेजी से विकसित हो रहे मीरा रोड शहर में बार मालिकों ने देर रात एक रिक्शावाले को जमकर पीट दिया जिसका इलाज मुंबई के शताब्दी अस्पताल में हो रहा है। इस घटना के विरोध में रिक्शा चालकों ने गुरुवार को सुबह से ही चक्का जाम आंदोलन कर रखा है। इसका खामियाजा कामकाजी वर्ग पर पड़ रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात बार मालिकों ने मामूली विवाद के चलते हफीक खान नामक रिक्शावाले को इतना पीटा कि वह घटनास्थल पर ही अधमरा हो गया। किसी तरह हफीक खान को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले की शिकायत दर्ज कराने गए हफीक के साथियों को काशी मीरा पुलिस ने भगा दिया जिससे रिक्शा चालकों में रोष फैल गया।

आगे पढ़े : अफजल खान की कब्र के पास से अतिक्रमण हटाने का आदेश.

उन्होंने बुधवार की देर रात से ही मीरा रोड में रिक्शा बंद आंदोलन शुरू कर दिया। बता दें कि मीरा रोड शहर मुंबई से लगभग 40 किमी दूर है, यहां रहने वाले हर दिन मुंबई काम काज के लिए आते-जाते हैं। इस हड़ताल की वजह से लोगों को घंटों पैदल चलना पड़ रहा है, जिससे लोगों का गुस्सा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध देखने को मिल रहा है। हालांकि पुलिस वाले जगह-जगह यात्रियों को सहयोग करते भी देखे जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close