खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने घुस लेते हुए रंगे हाथ मुख्यध्यापक को किया गिरफ्तार

पालघर : एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने डहाणू तहसील के आंबेसरी सरकारी माध्यमिक आश्रम स्कूल के मुख्यध्यापक उत्तम हिंदुराव भोसले को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है .

बताया जा रहा है की शिकायतकर्ता आंबेसरी सरकारी माध्यमिक आश्रम स्कूल में एक खेल शिक्षक के पद पर तैनात है। उन्होंने अपना पिछला वेतन पाने के लिए आवेदन किया था . मुख्यध्यापक उत्तम हिंदुराव भोसले ने वेतन देने के एवज में उससे तीन हजार का डिमांड किया . जिसके बाद इस शिक्षक ने इसकी शिकायत पालघर एंटी करप्शन ब्यूरो के पास कर दि .

शिकायत मिलने के बाद मंगलवार को अपने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पालघर एंटी करप्शन ब्यूरो के पुलीस निरीक्षक भारत साळुंखे ने अपनी टीम मपोह मांजरेकर, पोना सुतार, सुमडा, चापोशि/ दोडे के साथ जाल बिछा कर रिश्वत लेते हुए मुख्याध्यापक उत्तम भोसले को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

साथ ही इस कार्यवाई के बाद पुलीस निरीक्षक भारत साळुंखे ने आम जनता से अपील करते हुए कहा की अगर कोई भी सरकारी अधिकारी कर्मचारी आप से काम के बदले रिश्वत मांगता है, तो आप बिना किसी संकोच के पालघर एंटी करप्शन ब्यूरो में उसकी शिकायत जरूर करे ,ताकि भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों और कर्मियों पर शिंकजा कसा जा सके .

Related Articles

Back to top button
Close