Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

क्रिकेट एक सामाजिक खेल, दिशानिर्देशों का पालन करने में आएगी कठिनाई: संगकारा

नई दिल्ली। श्रीलंका के पूर्व कप्तान और मेरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के अध्यक्ष कुमार संगकारा ने उन मुद्दों पर बातचीत की जो आईसीसी द्वारा बनाए गए नए दिशानिर्देशों का पालन करते वक़्त खिलाड़ियों के सामने आ सकते हैं।

कोरोनावायरस महामारी के चलते दुनिया में खेल की अधिकांश गतिविधियों पर रोक लग गई है, और इसका प्रभाव क्रिकेट पर भी पड़ा है। लेकिन खेल को फिर से पटरी पर लाने के लिए आईसीसी ने नए दिशानिर्देश जारी किए हैं, जिसमें खिलाड़ी सामाजिक दूरी का पालन करेंगे।

संगकारा ने स्टार स्पोर्ट्स शो क्रिकेट कनेक्टेड पर बात करते हुए कहा, “तेज गेंदबाजों या स्पिनरों के लिए, गेंद को चमकाना एक सहज बात है। उन्होंने बहुत सालों से यह किया है।”

उन्होंने कहा, “क्रिकेट एक सामाजिक खेल है, ज्यादातर समय आप ड्रेसिंग रूम में बिताते हैं, आप बात करते हैं, आप चैट करते हैं। यह एक बहुत ही नैदानिक ​​बात होगी, आप खेलने के लिए तैयार हैं, कोई वार्म-अप नहीं, आप सब कुछ सही करते हैं और आप घर जाते हैं। इसलिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि खिलाड़ी इससे कैसे निपटते हैं।”

जुलाई में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट फिर से शुरू होगा। कैरिबियाई टीम 8 जुलाई से इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलेगी। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close