Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

अब मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की भी होगी सगाई ? दुल्हन की फोटो हो रही हैं वायरल

मुंबई :  मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की सगाई के बाद अब उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की खबरें जोरों पर हैं. Hello magazine के मुताबिक, अपनी भाई आकाश-बहन ईशा की तरह सगाई करने जा रहे हैं.

राधिका मर्चेंट के साथ उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है. हालाकि हेलो मैगजीन ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया है. 9 मई को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई हुई थी. ईशा अंबानी इसी साल दिसंबर में अजय पीरामल के बटे आनंद पीरामल से शादी करेंगी. वायरल होती इस तस्वीर में अनंत अंबानी कुर्ते और नेहरू जैकेट में नजर आ रहे हैं और राधिका काले कुर्ते में नजर आ रही हैं. 

आकाश-श्लोका

ईशा से पहले आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से पक्की हुई है. ईशा और आकाश जुड़वा भाई-बहन हैं. आकाश की भी हाल में श्लोका मेहता के साथ सगाई हुई है. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी है. आकाश और श्लोका की शादी भी दिसंबर में होनी तय है. 

ये हैं मुकेश अंबानी के दामाद

आनंद पिरामल -ईशा अंबानी

आनंद के पिता अजय पीरामल मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं. आनंद पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक हैं. आनंद ने ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए पीरामल स्वास्थ्य की स्थापना की है. आनंद इंडियन मर्चेंट चैंबर की युवा विंग के सबसे कम उम्र के अध्यक्ष भी रहे. उन्होंने अमेरिका के पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से इकनोमिक्स में ग्रेजुएशन किया है. आनंद ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.

ये हैं अंबानी की बहु 

धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.

Related Articles

Back to top button
Close